main page

भीख वाले बयान को लेकर आक्रोशः लखनऊ सिख समाज ने फूंका कंगना रनौत का पुतला, उठाई गिरफ्तारी की मांग

Updated 23 November, 2021 04:38:44 PM

भीख वाले बयान के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। इस विवादित बयान को लेकर यूपी में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोर्ट ने मुकदमे की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की है। वहीं लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने सोमवार को फिल्म एक्ट्रेस का पुतला फूंका। साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल में भेजने की भी मांग की।लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि कंगना लगातार देश के लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को अपमानित करने वाले बयान जा

बॉलीवुड तड़का टीम. भीख वाले बयान के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। इस विवादित बयान को लेकर यूपी में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोर्ट ने मुकदमे की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की है। वहीं लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने सोमवार को फिल्म एक्ट्रेस का पुतला फूंका। साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल में भेजने की भी मांग की।

 

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि कंगना लगातार देश के लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को अपमानित करने वाले बयान जारी कर रही हैं। देश की आजादी को भीख बताकर देश का अपमान किया है। इसको स्वीकार्य नहीं किया जाएगा।

Bollywood Tadka


गुस्साए लोगों ने कहा कि कंगना समाज के खिलाफ बयान जारी कर रही हैं। इससे वह लोगों को खेमों में बांटना चाहती हैं। महामंत्री हरपाल सिंह जग्गी ने कहा कि उनका मकसद केवल चर्चा में बने रहना है। उनकी फिल्मों को सफलता नहीं मिल रही और चर्चित होकर वह अपने छिपे हुए एजेंडे को पूरा करना चाहती हैं। मांग की गई कि कंगना से पदम श्री सम्मान वापस लेकर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

 

कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने कहा कि कंगना के बयानों से पूरे देश में बहुत आक्रोश है। महात्मा गांधी और लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान करके कंगना ने घनघोर अपराध किया है । इसको तुरंत गिरफ्तार करके जेल में डालना चाहिए। इसके बयानों से देश शर्मिंदा है और अपमान महसूस कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

अपने जिस्म की नुमाइश करके दूसरे दर्जे की फिल्मों में सफलता प्राप्त करके कंगना का दिमाग फिर गया है। पुतला फूंक कर एक्ट्रेस का विरोध करने वालों में हरविंदरपाल सिंह नीटा, हरमिंदर सिंह टीटू, सहज प्रीत सिंह, तेजपाल सिंह रोमी, कुलदीप सिंह सलूजा, जसविन्दर सिंह भाटिया, गुरदीप सिंह भाटिया,रविन्दरपाल सिंह रोमी, राजवंत सिंह बग्गा रंजीत सिंह कमलजीत सिंह सहित अनेक पदाधिकारी और व्यापार मंडल के लोग शामिल थे।


LucknowSikh societyburntKangana RanauteffigyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...