main page

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर डॉगी संग टहलती नजर आईं लुसी हेल, व्हाइट टैंक टॉप में दिखा कूल अंदाज

Updated 29 September, 2020 04:32:12 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है तो वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। बीते सोमवार एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां बेहद खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैप्चर हुईं। इस दौरान लुसी अपने डॉग एलविस के साथ नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस लुसी हेल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है तो वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। बीते सोमवार एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां बेहद खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैप्चर हुईं। इस दौरान लुसी अपने डॉग एलविस के साथ नजर आईं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान बटोर रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान लुसी ने टैंक टॉप को ब्राउन पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने डेनिम शूज पेयर किए हुए हैं। ओपन हेयर्स, ब्लैक गॉग्लस और मास्क एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, लुसी को आखिरी बार फिल्म 'ट्रबल' में देखा गया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में फैनटसी आईलैंड, अ नाइस गर्ल लाइक यू और सन ऑफ द साउथ जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

lucy halespottedlos angelesstreetsdogHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...