main page

किसी स्टार से कम नहीं हैं लव त्यागी, 7 करोड़ है नेटवर्थ और चलाते हैं लाखों की गाड़ी

Updated 07 January, 2018 05:25:08 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले अब चंद दिन ही दूर है। शो में अब पांच कंटेस्टेंट्स बचे हुए है जिनके बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। खबरों की माने तो टॉप 3 में शिल्पा शिंदे के साथ हिना खान और विकास गुप्ता के चांसेज काफी ज्यादा है। खबरों की मानें तो लाइव वोटिंग के बाद आए रिजल्ट के मुताबिक लव इस बार शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि वीकेंड का वार एपिसोड में ऑफिशियली इसका बात का पता चलेगा।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले अब चंद दिन ही दूर है। शो में अब पांच कंटेस्टेंट्स बचे हुए है जिनके बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। खबरों की माने तो टॉप 3 में शिल्पा शिंदे के साथ हिना खान और विकास गुप्ता के चांसेज काफी ज्यादा है।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो लाइव वोटिंग के बाद आए रिजल्ट के मुताबिक लव इस बार शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि वीकेंड का वार एपिसोड में ऑफिशियली इसका बात का पता चलेगा। 

Bollywood Tadka

ऐसी ही लव की लाइफस्टाइल

29 अप्रैल 1992 में को उत्तरप्रदेश के बुधाना में जन्में लव की स्कूलिंग DAV में हुई है। वहीं उनकी हायर एजुकेशन रूरकी के बीएसएम कॉलेज में हुई। बाद में वो गुड़गांव शिफ्ट हो गए। यहां लव पेप्सीको में काम करते हैं।

Bollywood Tadka

यहां उनका अपना घर है साथ ही लव के साथ मर्सिडीज(कीमत 60-70 लाख) और फॉर्च्यूनर कार हैं। लव की नेटवर्थ करीब-करीब 1मिलियन डॉलर यानी की 64000000रु. है।

Bollywood Tadka

शो में बतौर पड़ोसी हुई थी लव की एंट्री

बता दें कि शो में लव बतौर पड़ोसी शामिल हुए थे। हालांकि उनके साथ वाले कंटेस्टेंट एविक्ट हो चुके हैं सिर्फ वही फिनाले के इतने करीब पहुंचे हैं। शो में हिना खान उनकी दोस्त मानी जाती थीं लेकिन अब दोनों के बीच उतनी अच्छी दोस्ती नहीं रही है।

Bollywood Tadka

 

 

:

luv tyagilife style

loading...