main page

गीतकार के रूप में करियर शुरू करने वाले कहलों ने सिंगिंग में रखा कदम

Updated 02 November, 2021 04:02:16 PM

पंजाबी संगीत इंडस्ट्री में बहु-प्रतिभाशाली कलाकारों की लिस्ट में गीतकार और गायक कहलों भी शामिल हो गए हैं। गीतकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले कहलों ने सिंगिंग में भी कदम रखा है। काहलों ने जहां एक गीतकार के रूप में सुपरहिट गीत इंडस्ट्री को दिया, वहीं वह अपनी गायकी का भी लोहा मनवा रहे हैं। कहलों की गीतकारी की बात करें तो उन्होंने 2017 में अपने करियर की शुरुआत की थी। कहलों ने मनकीरत औलख, जॉर्डन संधू, परमेश वर्मा, रंजीत बावा और नवान संधू जैसे गायकों के साथ काम किया है। कहलों के लिखे गानों को

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी संगीत इंडस्ट्री में बहु-प्रतिभाशाली कलाकारों की लिस्ट में गीतकार और गायक कहलों भी शामिल हो गए हैं। गीतकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले कहलों ने सिंगिंग में भी कदम रखा है। काहलों ने जहां एक गीतकार के रूप में सुपरहिट गीत इंडस्ट्री को दिया, वहीं वह अपनी गायकी का भी लोहा मनवा रहे हैं।

कहलों की गीतकारी की बात करें तो उन्होंने 2017 में अपने करियर की शुरुआत की थी। कहलों ने मनकीरत औलख, जॉर्डन संधू, परमेश वर्मा, रंजीत बावा और नवान संधू जैसे गायकों के साथ काम किया है। कहलों के लिखे गानों को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।


कहलों ने इस साल 'पटवारी' गाने से बतौर सिंगर डेब्यू किया था। इसके बाद 'लाला लाला' और 'मरला' रिलीज हुई। ये गाने लोगों के बीच काफी फेमस थे। कहलों का अपकमिंग गाना 'हू इज दैट' है, जो अगले महीने रिलीज होगा।


कहलों ने परमेष वर्मा के साथ 'कलोलां' गाने में काम किया है। गाने को पंजाबी फिल्म 'जिंदे मेरी' के लिए फिल्माया गया था। 'हू इज दैट' के अलावा काहलों कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जो जल्द ही लोगों के बीच रिलीज़ होंगे।
 


lyricistKahlonventuredsingingPollywood NewsPollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...