main page

'मेड इन चाइना' का ट्रेलर रिलीज, वियाग्रा बेचते नजर आए राजकुमार राव

18 September, 2019 05:37:12 PM

इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विनर मिखिल मुसाले ने बनाया है, जिन्होंने अपनी 2016 की फिल्म ''रॉंग साइड राजू'' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता। सोशल-कॉमेडी किसी फिल्म में पहली बार राजकुमार कोई गुजराती किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में मौनी रॉय, बोमन ईरानी, ​​परेश रावल, सुमित व्यास और गजराज रा

बॉलीवुड तड़का डेस्क। ढेर सारी सुर्खियां बटोरने के बाद आखिरकार राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म 'मेड इन चाइना' के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म में राजकुमार राव को एंटरप्रेन्योर की भूमिका में दिखाया गया है, जो अहमदाबाद में बिजनेसमैन रघु मेहता के रूप में स्ट्रगल कर रहा होता है। राजकुमार राव अपने बिजनेस को बढ़ाने की भूमिका में है। इसी सिलसिले में उनका चीन जाना होता है और वहां वह चीनी वियाग्रा पर अपना हाथ रखता है। वह फिर भारत में एक सेक्सोलॉजिस्ट के साथ साझेदारी करता है।

Bollywood Tadka, Made In Chaina Trailer
इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विनर मिखिल मुसाले ने बनाया है, जिन्होंने अपनी 2016 की फिल्म 'रॉंग साइड राजू' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता। सोशल-कॉमेडी किसी फिल्म में पहली बार राजकुमार कोई गुजराती किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में मौनी रॉय, बोमन ईरानी, ​​परेश रावल, सुमित व्यास और गजराज राव जैसे आर्टिस्ट भी है।

Bollywood Tadka, Made In Chaina Trailer

फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में शुरू हुई थी।इस रोल के लिए राजकुमार ने 8 किलो वजन घटाया है, जैसा कि हमें ट्रेलर में ठुमके लगाते हुए देखने को मिलता है। मौनी रॉय ने मुंबई की एक लड़की का किरदार निभाया है जो राज से शादी करने के बाद गुजरात चली जाती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता दिनेश विजान ने कहा था, "मुझे मेड इन चाइना’ के बारे में जो बात सबसे अच्छी लगती है वह इसके किरदार हैं! आप उनमें से हर एक में आसानी से घुल जाते हैं। फिल्म में राज और बोमन के बीच की प्यारी केमिस्ट्री और गजराज और परेश की स्पेशल भूमिका के लिए हम दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए एक्साइटेड हैं।।" मिखिल मुसले द्वारा बनाई गई और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की गई, 'मेड इन चाइना' इस साल दीवाली पर स्क्रीन पर हिट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म संभावित रूप से अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेगी।


Made In China TrailerRajkumar RaoMouni RoyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News
loading...