main page

फिर आएंगे वेडिंग प्लानर, 'मेड इन हेवन सीज़न 2' जल्द ही प्राइम वीडियो पर किया जाएगा रिलीज

Updated 06 July, 2023 12:34:20 PM

जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सीरीज 'मेड इन हेवन' की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, प्राइम वीडियो ने एमी-नामांकित ड्रामा के दूसरे सीज़न की घोषणा के साथ उत्साह बढ़ा दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सीरीज 'मेड इन हेवन' की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, प्राइम वीडियो ने एमी-नामांकित ड्रामा के दूसरे सीज़न की घोषणा के साथ उत्साह बढ़ा दिया है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, सीरीज दो वेडिंग प्लानर, करण और तारा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। वे एक भारतीय वेडिंग प्लानर की पृष्ठभूमि में अपने जीवन के कई उतार-चढ़ावों के बीच अपना रास्ता तलाशते नजर आते हैं। अपनी आकर्षक पटकथा और दमदार अभिनय के कारण यह सीरीज कुछ ही समय में प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई।

अपने पहले सीज़न की भारी सफलता के बाद, 'मेड इन हेवन सीज़न 2' चार साल बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह रिश्तों की जटिलताओं, व्यक्तिगत संघर्षों और नैतिक दुविधाओं की गहन खोज का भी वादा करता है। नया सीज़न सामाजिक वर्जनाओं को चुनौती देगा, जो प्रेम, मुक्ति और आत्म-खोज के सार्वभौमिक विषयों में निहित हैं, क्योंकि पात्र परंपरा और आधुनिकता के द्वंद्व को नेविगेट करते हैं।
 
कलाकारों में शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, जिम सरभ और कई अन्य उल्लेखनीय भारतीय सिनेमा प्रतिभाएं शामिल हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

'मेड इन हेवन सीजन 2' निर्मिती गुणवत्ता, पटकथा और सिनेमाई सौंदर्यशास्त्र के मामले में शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करता है। शानदार सिनेमैटोग्राफी, बारीकियों पर बारीकी से ध्यान देने और एक विचारोत्तेजक कहानी के साथ, यह सीरीज सीमाओं को पार करना और परंपराओं को चुनौती देना जारी रखेगी, एक अभूतपूर्व और अवश्य देखे जाने वाले शो के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करेगी।
 
'मेड इन हेवन सीज़न 2' का प्रीमियर जल्द ही विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा। आगे के अपडेट के लिए प्राइम वीडियो पर बने रहें।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Wedding PlannerMade in Heaven Season 2Prime Video

loading...