main page

माधुरी दीक्षित एक्टिंग के बाद अब राजनीति में रख सकती हैं कदम

Updated 06 December, 2018 05:39:42 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुरी दिक्षित (Madhuri Dixit) एक्टिंग के बाद जल्द ही राजनीति में कदम रख सकती हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित को लेकर खबरें आ रही हैं कि मधुरी राजनीति के मैदान में उतर कर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुरी दिक्षित (Madhuri Dixit) एक्टिंग के बाद जल्द ही राजनीति में कदम रख सकती हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह राजनीति के मैदान में उतर कर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। 

माधुरी दीक्षित की फोटो

Bollywood Tadka,  माधुरी दीक्षित की फोटो,माधुरी की फोटो ,मधुरी दीक्षित

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी पुणे से माधुरी दीक्षित पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ाने का विचार कर रही है। हो सकता है कि आने वाली 2019 को लोकसभा चुनाव में उन्हें पुणे लोकसभा से टिकट देकर चुनाव लड़वा दे। इतना ही नहीं माधुरी दीक्षित भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे एक अभियान की भी ब्रांड एंबेस्डर है।

माधुरी दीक्षित का फोटो

Bollywood Tadka,माधुरी दीक्षित का फोटो ,माधुरी दीक्षित की फोटो

माधुरी दीक्षित की फिल्म

बता दें कि 51 साल की मधुरी दिक्षित 'तेजाब', 'हम आपके हैं कौन', 'दिल तो पागल है', 'साजन' और 'देवदास' समेत कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।माधुरी दीक्षित का डांस और जबरदस्त एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। माधुरी दीक्षित की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 


 

: Neha

माधुरी दीक्षितमाधुरी दीक्षित की फिल्मMadhuri Dixit Ki Photoमाधुरी दीक्षित कामाधुरी दीक्षित का गानामाधुरी गानामधुरी दिक्षितमाधुरी का गानामाधुरी की

loading...