main page

दिवाली पार्टी में माधुरी का ग्लैमरस अंदाज, पति संग यूं दिए पोज

Updated 28 October, 2019 12:39:13 PM

हर साल दिवाली के त्योहार पर बॉलीवुड सितारे किसी न किसी के घर पार्टी में शामिल हो कर खूब एंजॉय करते हैं। इस साल भी स्टार्स ने इस खास दिन पर खूब एंजॉय किया। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर दिवाली पार्टी रखी, जहां सितारों ने पार्टी में शामिल हो खूब जश्न मनाया।

बॉलीवुड तड़का टीम. हर साल दिवाली के त्योहार पर बॉलीवुड सितारे किसी न किसी के घर पार्टी में शामिल हो कर खूब एंजॉय करते हैं। इस साल भी स्टार्स ने इस खास दिन पर खूब एंजॉय किया। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर दिवाली पार्टी रखी, जहां सितारों ने पार्टी में शामिल हो खूब जश्न मनाया। पार्टी में बॉलीवुड सितारे अपने फ्रेंडज और कपल के साथ नजर आए, वहीं एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित भी अपने पति संग पार्टी का हिस्सा बनीं। 

Bollywood Tadka

पार्टी में एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित पति श्रीराम माधव के साथ खूबसूरत पोज देती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर की चमकीली साड़ी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, मैरून लिपस्टिक और ओपन हेयर्स माधुरी के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस के पति ऑफ व्हाइट कुर्ते पैजामे के ऊपर पर्पल कलर की जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान कपल की जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, फिल्म 'अबोध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'कलंक' में देखा गया। फिल्म में माधुरी 'बाहार बेगम' के किरदार में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Madhuri dixitspottedAmitabh bachchandiwali partyhusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...