main page

पति संग रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं माधुरी, प्रिंटेड टॉप में दिखा परफेक्ट अंदाज

Updated 14 January, 2020 11:22:19 AM

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित हमेशा फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लेकर कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीतती आईं है। आज भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग हजारों की संख्या से कई गुणा ज्यादा है। 52 की माधुरी आज भी अपने खूबसूरत लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता हैं, हर बार उनका परफेक्ट लुक देखने को मिलता है। सोमवार रात एक्ट्रेस को पति श्रीराम माधव के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित हमेशा फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लेकर कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीतती आईं है। आज भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग हजारों की संख्या से कई गुणा ज्यादा है। 52 की माधुरी आज भी अपने खूबसूरत लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता हैं, हर बार उनका परफेक्ट लुक देखने को मिलता है। सोमवार रात एक्ट्रेस को पति श्रीराम माधव के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
रेस्टोरेंट के बाहर एक्ट्रेस प्रिंटेड टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं। ऑफ व्हाइट कलर के श्रग के साथ माधुरी ने अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है और साथ ही ब्राउन कलर का साइड पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, मैरून लिप्सटिक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। इस तरह इस लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


वहीं उनके पति श्रीराम माधव ब्लैक टी-शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में माधुरी के साथ परफेक्ट जोड़ी बना रहे हैं।

Bollywood Tadka 
काम की बात करें तो माधुरी को साल 2019 में फिल्म 'कलंक' में देखा गया। फिल्म में एक्ट्रेस 'बहार बेगम' के किरदार में नजर आईं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के किरदार को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

madhuri dixitspottedrestauranthusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...