main page

लैवेंडर कलर के लहंगे में माधुरी दीक्षित ने बिखेरा जलवा, कमर पर हाथ रख दिए 'झक्कास' पोज

Updated 07 October, 2021 01:31:43 PM

''धक धक गर्ल'' के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 54 की उम्र में भी एक्ट्रेस अपने लुक को टॉप पर रखना अच्छे से जानती हैं। इन दिनों वह टीवी शो डांस दीवाने 3 में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को बीते बुधवार शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'धक धक गर्ल' के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 54 की उम्र में भी एक्ट्रेस अपने लुक को टॉप पर रखना अच्छे से जानती हैं। इन दिनों वह टीवी शो डांस दीवाने 3 में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को बीते बुधवार शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान माधुरी दीक्षित लाइट लैवेंडर कलर के लहंगे में गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लहंगे के ऊपर व्हाइट धागे की एम्ब्रॉइडरी की हुई है। इस लहंगे के साथ उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी को कैरी किया हुआ है और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

लुक को परफेक्ट बनाते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने कमर पर हाथ रख पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस माधुरी की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुट रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Madhuri Dixitstunslavender color lehengaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...