main page

राघव माथुर और टेशर के ट्रेंडिंग ट्रैक 'डेस्पराडो' पर Madhuri ने बनाई रील, सिंगर्स ने शेयर किया फैनबॉय मोमेंट

Updated 20 May, 2023 12:45:01 PM

डी-पॉप जगत और 2000 के दशक के दिल की धड़कन - राघव माथुर का प्रभावशाली वापसी-ट्रैक 'डेस्पेराडो' जिसमें कनाडाई वायरल हिटमेकर टेशर है, सोशल मीडिया पर पीढ़ी के गीत के रूप में उभर रहा है|

नई दिल्ली। इंडी-पॉप जगत और 2000 के दशक के दिल की धड़कन - राघव माथुर का प्रभावशाली वापसी-ट्रैक 'डेस्पेराडो' जिसमें कनाडाई वायरल हिटमेकर टेशर है, सोशल मीडिया पर पीढ़ी के गीत के रूप में उभर रहा है| और दुनिया भर से प्रशंसक इसकी सराहना कर रहे हैं। 

हाल ही में बॉलीवुड मेगास्टार 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित नेने ने हिट सिंगल के 'हिप-कूल' बीट्स पर अपनी सिग्नेचर मूव्स और अपनी कालातीत अपील को उजागर करते हुए मुस्कान दिखाते हुए एक इंस्टाग्राम रील पोस्ट किया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

विभिन्न संस्कृतियों और महाद्वीपों के श्रोताओं को आकर्षित करते हुए 'डेस्पेराडो' का बुखार लगातार बढ़ रहा है। राघव और टेशर, ट्रैक के पीछे रचनात्मक मास्टरमाइंड, बॉलीवुड और पश्चिमी संगीत का एक संयोजन लाए हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक मनोरम मिश्रण है जो 'भूखे' 90 के प्रशंसकों और डिजिटल देशी जेनजेड द्वारा खाया जा रहा है।

वर्ष के सबसे सनसनीखेज सहयोगों में से एक के रूप में प्रशंसित, सोफी चौधरी, सोहा अली खान जैसी हस्तियों द्वारा साझा की गई रीलों के साथ ट्रैक को पहले ही इंस्टाग्राम पर प्रमाणित किया जा चुका है और इसके लॉन्च के दस दिनों के भीतर 40k से अधिक रीलों में रेकॉर्ड हो गया है। गीत और आधिकारिक संगीत वीडियो ने Youtube पर 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा है और प्रकाश की गति से बढ़ रहा है। माधुरी दीक्षित की रील के जवाब में, राघव और टेशर दोनों ने अपने फैनबॉय मोमेंट को व्यक्त किया और अपनी गहरी कृतज्ञता और उत्साह बढ़ाया। 

राघव माथुर ने कहा, "मैं माधुरी दीक्षित को प्यार करते हुए बड़ा हुआ हूं और क्या वह अपने जीवन में कभी न कभी हर लड़के की ड्रीम गर्ल नहीं रही हैं? हमारे ट्रैक का उपयोग करना हमारे लिए कलाकारों और प्रशंसकों दोनों के लिए एक संस्कार के क्षण से कम नहीं है। मुझे खुशी है कि हम डेस्पराडो के साथ दिल जीतने में सक्षम हैं और प्रतिक्रिया वास्तव में शानदार रही है। मैं चाहता था कि यह संगीत उद्योग में सबसे शक्तिशाली वापसी में से एक हो और मुझे खुशी है कि मैंने खुद को निराश नहीं किया। आधिकारिक डेस्पराडो संगीत वीडियो YouTube पर देखा जा सकता है।

Content Editor: Varsha Yadav

राघव माथुरटेशरMadhuri Dixit NeneMadhuri Dixit Nene ReelsRaghav Mathur and TesherDesperado

loading...