main page

12 साल की उम्र में ट्यूशन टीचर ने किया था मधुरिमा का शोषण, रश्मि ने खा लिया था जहर

12 January, 2020 03:37:40 PM

''बिग बॉस 13'' के वीकेंड के वार में दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक को प्रमोट करने पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल भी थे। शो में लक्ष्मी ने कंटेस्टेंट्स को अपने एसिड अटैक से लेकर जीवन के संघर्षों के बारे में बताया, जिसे सुनकर सभी घरवालों की आंखें नम हो गईं।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के वीकेंड के वार में दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक को प्रमोट करने पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल भी थे। शो में लक्ष्मी ने कंटेस्टेंट्स को अपने एसिड अटैक से लेकर जीवन के संघर्षों के बारे में बताया, जिसे सुनकर सभी घरवालों की आंखें नम हो गईं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही लक्ष्मी ने टेस्टेंट्स के साथ मुंह दिखाई टास्क किया, जिसमें सभी घरवालों को अपनी जिंदगी के कड़वे सच के बारे में बात करनी थी। टास्क में मधुरिमा ने अपने बचपन की एक शॉकिंग घटना सुनाई।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि वे बचपन में छेड़छाड़ और उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। मधुरिमा ने कहा कि उनके ट्यूशन टीचर से गलत तरीके से टच करने की कोशिश करता था। मधुरिमा ने कहा कि उस दौरान मेरा भाई साथ होता था जिस वजह से ट्यूशन टीचर अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाता था। 

Bollywood Tadka


रश्मि ने भी किया खुलासा 

इस टास्क में शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने भी अपने जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बयां किए। रश्मि ने बताया कि बचपन में उन्हें लड़की होने पर उनके घर से ही काफी ताने मिलते थे। रश्मि ने कहा कि उनके पैदा होने पर उनकी मां को लोग काफी सुनाया करते थे, क्योंकि वो बहुत गरीब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। रश्मि ने ये भी कहा कि उनके पापा नहीं थे या होकर भी नहीं थे, क्योंकि उनके पापा के साथ उनकी मां की आपस में कभी बनी नहीं।

Bollywood Tadka

रश्मि ने कहा कि बचपन में लोग उन्हें मनहूस कहते थे।रश्मि ने कहा कि उस वक्त उन्होंने एक गलती की थी कि उन्होंने जहर खा लिया था, क्योंकि उस समय उन्हें अपनी वैल्यू नहीं पता थी। उन्हें बस इतना पता था कि वो लड़की हैं और वो बोझ हैं। रश्मि ने ये भी बताया कि उन्हें उस समय लगा था कि लड़की होना एक बहुत बड़ा पाप है। रश्मि ने जहर खाने के कुछ घंटे के बाद अपनी मासी को बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है। उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। रश्मि, मधुरिमा के अलावा विशाल और आरती सिंह ने भी अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।


madhurima tulimolestedtuition teacherrashami desaipoisonbigg boss 13salman khanLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...