main page

'मिल रही है जान की धमकी' शिकायत के बाद महाराष्ट्र सरकार ने की बढ़ाई शाहरुख की सुरक्षा, किंग खान को दी Y+ सिक्योरिटी

Updated 09 October, 2023 10:06:16 AM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को लेकर शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख को Y+ सिक्योरिटी दी है। मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी थी कि फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी गई है।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को लेकर शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख को Y+ सिक्योरिटी दी है। मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी थी कि फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी गई है। 

Bollywood Tadka

शाहरुख के साथ रहेंगे 6 पुलिस कमांडो

शाहरुख खान को मुंबई पुलिस द्वारा मुहैया कराई गई Y+ सिक्योरिटी में 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और 5 वेपन्स के साथ 24 घंटे शाहरुख खान के साथ रहेंगे। दरअसल, पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी की शाहरुख खान को जान का खतरा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनकी फिल्म पठान और जवान के हिट होने के बाद शाहरुख अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टार के निशाने पर है। इससे पहले सिर्फ 2 पुलिस वाले ही उनकी सिक्योरिटी में थे। वहीं किंग खान को मिली Y+ सिक्योरिटी का खर्चा खुद शाहरुख खान उठाएंगे। इसका भुगतान एक्टर को महाराष्ट्र सरकार को करना होगा।

इससे पहले सलमान को मिली थी सुरक्षा 


इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को पिछले साल लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद Y+ सुरक्षा सिक्योरिटी प्रोवाइड की गई थी। वहीं शाहरुख खान का का मुंबई अंडरवर्ल्ड के साथ टकराव रहा है और उन्हें खतरों का सामना करने के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख ने  इस साल बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। साल 2023 में शाहरुख की 'पठान', 'जवान' जैसी  बैक-टू बैक दो फिल्में रिलीज हुईं। वर्ल्डवाइड 'पठान' ने 1055 करोड़ का कलेक्शन वहीं 'जवान' ने  1100 करोड़ कमाया। 


 

Content Writer: Smita Sharma

MaharashtraY+ securityShahrukh KhanthreatsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...