FacebookTwitterg+Mail

एक्टर महेश आनंद की मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये वजह आई सामने, 3 दिन से फ्लैट में सड़ रही थी लाश

mahesh anand death reason
10 February, 2019 06:12:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। 80 और 90 के दशक के मशहूर विलेन महेश आनंद का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। शनिवार को वह अपने यारी रोड स्थित घर पर मृत पाए गए हैं। महेश के निधन की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। खबरों के मुताबिक उनका मृत शरीर पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल में रखा गया था। लेकिन अब महेश आनंद की मौत की प्राथमिक जांच में कई बातें खुलकर सामने आ रही हैं।

 

PunjabKesari

 

खबरों की मानें तो महेश आनंद का निधन तीन दिन पहले ही हो चुका था। पड़ोसियों ने घर के अंदर से बदबू आने की शिकायत पुलिस में की, जब पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई तो महेश को मृत पाया। महेश आनंद मुंबई के वर्सोवा में अकेले रहते थे। चौंकाने वाली अपडेट यह सामने आया है कि महेश की मौत के पीछे पहली वजह कार्डिएक अरेस्ट बताया जा रहा है।

 

PunjabKesari


जब एक न्यूज पोर्टल ने महेश आनंद की एक्स वाइफ से उनके निधन की पुष्टि करने की कोशिश की तो उन्होंने बताया- मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। साल 2002 के बाद से हमारे बीच किसी तरह की बातचीत नहीं है। वर्सोवा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया है। हाल ही में उन्होंने गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा से कमबैक किया था।
 


Mahesh Anand hindi news Death Reason Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...