main page

नहीं रहे 90 के दशक के मशहूर 'विलेन' महेश आनंद, घर में मिला शव

Updated 10 February, 2019 10:26:06 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने  आई है। खबरों की मानें तो 80 और 90 के दशक के मशहूर विलेन महेश आनंद का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। शनिवार को उन्होंने अपने यारी रोड स्थित घर में अंतिम सांस ली।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने  आई है। 80 और 90 के दशक के मशहूर विलेन महेश आनंद का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। शनिवार को उन्होंने अपने यारी रोड स्थित घर में अंतिम सांस ली। महेश आनंद अपने घर पर मृत पाए गए हैं। महेश के निधन की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। खबरों के मुताबिक उनका मृत शरीर पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल में रखा गया है। 

Bollywood Tadka,महेश आनंद इमेज, महेश आनंद पिक्चर,महेश आनंद फोटो

 

बता दें कि महेश को आखिरी बार गोविंदा स्टारर फिल्म ‘रंगीला राजा’ में देखा गया था। उनकी यह फिल्म इसी साल 18 जनवरी को रिलीज हुई थी। महेश ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनमें गोविंदा, सनी देओल, संजय दत्त, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं।

Bollywood Tadka,महेश आनंद इमेज, महेश आनंद पिक्चर,महेश आनंद फोटो, गोविंदा इमेज,गोविंदा पिक्चर,गोविंदा फोटो

महेश विलेन के किरदार निभाने के बाद काफी पाॅपुलर हुए थे। उन्हें 'कुरुक्षेत्र', 'कूली नंबर वन', 'शहंशाह', 'स्वर्ग', 'थानेदार', 'आया तूफान' और 'प्यार किया नहीं जाता' जैसी हिट फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग कर पहचान बनाई थी।
 

: Smita Sharma

mahesh anand hindi newspassesaway57Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...