main page

Sushant Singh Rajput death: महेश भट्ट के ऑफिस की कर्मचारी का खुलासा,सुशांत को लेकर रेहा चक्रवर्ती निर्देशक  से लेती थी सलाह

29 June, 2020 10:28:26 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने  कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया इसके बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं मिली है।  सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। वहीं एक्टर से निधन के बाद से ये खबरें सामने आईं कि उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के साथ भी अनबन थीं। सुशांत के निधन के बाद रेहा चक्रवर्ती और महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने  कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया इसके बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं मिली है।  सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। वहीं एक्टर से निधन के बाद से ये खबरें सामने आईं कि उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के साथ भी अनबन थीं। सुशांत के निधन के बाद रेहा चक्रवर्ती और महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर मुकेश भट्ट ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि जब वो कुछ समय पहले सुशांत से मिले थे तभी उन्हें उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं लगी थी और इस बारे में उन्होंने महेश भट्ट से बात भी की थी। इसी बीच महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वालीं उनकी सहायक सुहरिता दास ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर रेहा चक्रवर्ती से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

Bollywood Tadka

सुहरिता दास के फेसबुक बायो के मुताबिक, वो महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स में काम करती हैं। सुहरिता ने 14 जून को फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, जो काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा-'रेहा  चक्रवर्ती महेश भट्ट सेसुशांत सिंह राजपूत के बारे में सलाह लेती थीं। सुहरिता लिखती हैं- 'प्रिय रेहा, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूरी दुनिया शोक व्यक्त कर रही है और मैं तुम्हारे लिए दृढ़ और मजबूत होकर सदमे से उबरने की प्रार्थना करूंगी। मैं एक मूक दर्शक की तरह रही हूं। तुम सुशांत को साथ रखने और ठीक करने की असंभव कोशिश करती थी। एक मां और देश की एक नागरिक के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य है कि एक बार फिर मैं सभी को याद दिलाऊं कि डिप्रेशन विनाशकारी है।

Bollywood Tadka

 

चिकित्सा विज्ञान में इसका कोई हल नहीं है।'सुहरिता आगे लिखती हैं- 'आप हर बार भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थीं या उनसे फोन पर बातें करती थीं उस दौरान मैंने आपकी जर्नी, आपके संघर्ष को देखा है। सुशांत की छत की शाम को भूल पाना नामुमकिन सा है। लगभग महसूस किया कि वह ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था। महेश सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी की चेतावनी देते परवीन बाबी के बारे में कहा था। उन्होंने कहा- 'दूर चले जाओ या यह तुम्हें साथ ले जाएगा।' आपने अपना सब कुछ दिया और यही नहीं बहुत ज्यादा किया।' लव यू माय जलेबी। मजबूत रहो।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में पुलिस की जांच जारी है। अभी तक 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इस मामले में अब तक सुशांत सिंह राजपूत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर, सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिटानी सहित अन्य लोगों से पूछताछ की गई है। 
 


mahesh bhattassociatesuhrita dasrhea chakrabortycounselsushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...