main page

महेश बाबू और राजामौली लेकर आएंगे एक बड़ी फिल्म, अगले साल होगी घोषणा!

18 April, 2020 04:56:40 PM

पैन इंडिया स्टार महेश बाबू और ''बाहुबली'' और ''आरआरआर'' के दिग्गज निर्देशक एस एस राजामौली जल्द ही एक फिल्म पर साथ काम करने वाले हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म की आधिकारिक घोषणा अगले साल की जाएगी और...

नई दिल्ली। 'सरिलरु नीकेवरु' में शानदार प्रदर्शन के साथ साल 2020 अपने नाम करने वाले सुपरस्टार महेश बाबू के अगले प्रॉजेक्ट की पुष्टि हो गई है! अभिनेता का अगला प्रोजेक्ट 'बाहुबली' और 'आरआरआर' के दिग्गज निर्देशक एस एस राजामौली के साथ होगा। पिछले कुछ महीनों से, महेश बाबू और राजामौली के बीच संभावित सहयोग से जुड़ी बहुत सी खबरें सामने आ रही थीं जिस पर अब पूर्ण विराम लग गया है।


हाल ही में एक इंटरव्यू में राजामौली ने इस खबर की पुष्टि करते हुए साझा किया, 'यह कोई अफवाहें नहीं हैं। तथ्य यह है कि मैं महेश बाबू को निर्देशित करूंगा और इसे के एल नारायण द्वारा निर्मित किया जाएगा। यह 'आरआरआर' के बाद मेरी अगली फिल्म होगी।'


अगले साल होगी आधिकारिक घोषणा
इस अनटाइटल्ड फिल्म को अगले साल आधिकारिक रूप से घोषित किया जाएगा और 2022 में शूटिंग शुरू की जाएगी।
 कहने की जरूरत नहीं है, यह निश्चित रूप से सभी के लिए एक यादगार लम्हा होगा जब तेलुगु के सबसे बड़े अभिनेता और तेलुगु के सबसे बड़े निर्देशक, इस परियोजना के लिए एक साथ आएंगे।


पैन इंडिया सुपरस्टार हैं महेश बाबू
महेश बाबू के प्रशंसक केवल दक्षिण तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि वह एक पैन इंडिया सुपरस्टार हैं और यही वजह है कि उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करने में सफल रहती हैं।


लगातार तीन फिल्मों ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
अभिनेता की हालिया रिलीज 'सरिलरु नीकेवरु' सुपरहिट साबित हुई थी और 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही थी। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की लगातार तीसरी फिल्म बनी।


Mahesh Babuss rajamoulimahesh babu filmsss rajamouli filmssouth india filmsentertainment news
loading...