main page
FacebookTwitterg+Mail

महर्षि की शूटिंग के बाद, महेश बाबू ने अपने परिवार के साथ बिताया कुछ कीमती वक्त

24 April, 2019 02:24:26 PM

इन दिनों अपनी 25वीं फिल्म महर्षि की शूटिंग कर रहे महेश बाबू अपना शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद, पेरिस में अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक्त बिताते हुए नजर आये।

नई दिल्ली। इन दिनों अपनी 25वीं फिल्म महर्षि की शूटिंग कर रहे महेश बाबू अपना शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद, पेरिस में अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक्त बिताते हुए नजर आये।

महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,"An evening in Paris ♥ #familytime"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

An evening in Paris ♥ #familytime

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on Apr 21, 2019 at 6:51am PDT

पिछले कुछ हफ्तों से, शूटिंग के कारण अभिनेता बेहद व्यस्त थे। अब  जब शूटिंग खत्म हो गई, तो महेश ने अपने परिवार के साथ कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने का फैसला किया है। खैर, हम उनके शानदार हॉलिडे से अधिक ऐसी तस्वीरों का इंतजार नहीं कर सकते। सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाये रखना बखूबी जानते है।

 

हाल ही में, महेश भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। वैक्स स्टैच्यू को उनके सुपरप्लेक्स एएमबी सिनेमा में लॉन्च किया गया था। प्रतिमा को योग्यता के रूप में स्वीकार करते हुए, सुपरस्टार ने उनकी प्रतिमा के महत्व को समझाया है।

 

सिर्फ महेश बाबू के लिए ही नहीं बल्कि मैडम तुसाद, सिंगापुर के लिए भी यह प्रतिमा बेहद खास रही है क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ था जब सिंगापुर के बाहर प्रतिष्ठित मूर्ति का अनावरण किया गया है।

 

सुपरस्टार ने अपनी आगामी फ़िल्म महर्षि के साथ दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है, जो उनके करियर की पच्चीसवीं फिल्म है। फ़िल्म का पहला लुक और टीजर अभिनेता के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जिसे जनता जनार्दन द्वारा बेहद पसंद किया गया था। महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है, राष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्यार प्राप्त करने वाले, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे है।

 

अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है। 

 

भारत एनन नेनु में मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में एक आकर्षक कॉलेज छात्र के किरदार में नजर आएंगे।  


महेश बाबू mahesh babu bollywood news paris family time
loading...