main page

महेश बाबू ने अपनी नई फिल्म "सरिलरु नीकेवरु" को लेकर खोले कई राज

14 October, 2019 07:38:22 PM

सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu)  हाल ही में अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने बाद भारत वापस लौट आये है और बिना वक्त गवाए काम पर भी वापसी कर ली है...

नई दिल्ली। सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu)  हाल ही में अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने बाद भारत वापस लौट आये है और बिना वक्त गवाए काम पर भी वापसी कर ली है। हाल ही में अभिनेता एक स्टोर के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे जहाँ वे अपनी आगामी फिल्म पर बात करते हुए नजर आये। 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने साझा किया, "मैं अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए और मेरे प्रति सम्मान दिखाने के लिए हमेशा आभारी हूं। मेरी तरफ से उन्हें दिवाली (Diwali) की 1ढेरों शुभकामनाएं ! लेकिन संक्रांति पर मेरी फिल्म (सरिलरु नीकेवरु) रिलीज होने जा रही है। मैं कह सकता हूं कि उन्हें फिल्म पर गर्व महसूस होगा।" 

 

 

फिल्म से जुड़ी सबसे बड़ी हाइलाइट यह है कि महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म सरिलरु नीकेवरु (srilru niikevru) में एक आर्मी ऑफिसर (Army officer) की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म से सुपरस्टार के लुक की कुछ झलकियां पहले ही सामने आ चुकी हैं जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा हैं। निस्संदेह, दुनिया भर में अभिनेता के प्रशंसक उनके प्रति बेहद निष्ठावान है जिन्होंने महेश बाबू के परफेक्ट लुक्स और अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ उन्हें एक सुपरस्टार बना दिया है। 

 

 

वर्तमान में, महेश बाबू अपनी 26 वीं फ़िल्म "सरिलरु नीकेवरु" के लिए तैयार है, जो संक्रांति 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर अपने सुपरस्टार को देखने के लिए उत्सुक हैं।


MAHESH BABUSRILRU NIIKEVRUBOLLYWOODBOLLYWOODGOSSIPSBOLLYWOOD MOVIESSOUTH INDIA CINEMA SOUTH INDIAN ACTOR
loading...