main page

सुशांत केस में डायरेक्टर महेश भट्ट को किया गया तलब, करण के मैनेजर नहीं धर्मा प्रोडक्शन के CEO से होग

26 July, 2020 05:50:30 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। अब तक पुलिस 38 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इसी बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अनिल देशमुख ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह मामले में बहुत जल्द डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ की जाएगी। वहीं हाल ही में जो

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। अब तक पुलिस 38 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इसी बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अनिल देशमुख ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह मामले में बहुत जल्द डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ की जाएगी। वहीं हाल ही में जो लेटेस्ट खबर आई है उसके मुताबिक करण के मैनेजर नहीं धर्मा प्रोडक्शन के CEO से होगी पूछताछ की जाएगी।

Bollywood Tadka


अनिल देशमुख ने न्यूज एंजसी से बात करते हुए कहा कि आने वाले दिन यानि सोमवार को डायरेक्टर महेश भट्ट से सुशांत केस में पूछताछ की जाएगी और बहुत धर्मा प्रोडक्शन के CEO से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जरूरत पड़ने करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा कि महेश भट्ट का बयान भी एक दो दिन में दर्ज हो जाएगा। इसके साथ ही कंगना रनौत को भी बयान के लिए समन भेजा गया है।

Bollywood Tadka

गृहमंत्री ने बताया कि  जरूरत पड़ने पर करण जौहर को भी मौजूद होना पड़ेगा।

Bollywood Tadka


उनका कहना है कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO और महेश भट्ट से पूछताछ के जरिए ये पता लगाया जाएगा कि क्या सच में बॉलिवुड के कुछ लोगों ने सुशांत के खिलाफ गुटबंदी की थी।
 

 


Mahesh BhattCEODharma ProductionsSummonedSushant SinghCaseTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...