main page

महेश भट्ट ने प्यार भरा नोट लिख बेटी पूजा को दी बर्थ-डे की बधाई,  तीनों बेटियों की तस्वीर की शेयर

24 February, 2020 06:46:37 PM

एक्ट्रेस पूजा भट्ट का 24 फरवरी को 48वां बर्थ-डे हैं। इस मौके पर उनके पिता महेश भट्ट ने अपने हाथों से नोट लिखकर बेटी को बर्थ-डे की बधाई दी। महेश ने सोशल मीडिया पर अपनी तीनों बेटियों पूजा भट्ट,आलिया भट्ट और शाहीन की तस्वीर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस पूजा भट्ट का 24 फरवरी को 48वां बर्थ-डे हैं। इस मौके पर उनके पिता महेश भट्ट ने अपने हाथों से नोट लिखकर बेटी को बर्थ-डे की बधाई दी। महेश ने सोशल मीडिया पर अपनी तीनों बेटियों पूजा भट्ट,आलिया भट्ट और शाहीन की तस्वीर शेयर की हैं।  

Bollywood Tadka

पूजा भट्ट का जन्म 27 जनवरी 1972 को मुबंई में हुआ। महेश भट्ट अपनी बेटियों के बहुत करीब हैं। महेश ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “मैंने आपको जीवन का उपहार नहीं दिया, बल्कि जीवन ने मुझे आपका उपहार दिया। जन्मदिन मुबारक हो पूजा। ” 

Bollywood Tadka
करियर की बात करें तो पूजा भट्ट ने 17 साल की उम्र में फिल्म 'डैडी' से डेब्यू किया था। कई सुपरहिट फिल्में करने के बाद पूजा ने निर्देशक और निर्माता के तौर पर भी काम  किया है। पूजा ने बतौर निर्माता 'जिस्म', 'पाप', 'रोग', 'हॉलीडे' जैसी फिल्में बनाईं। उन्होंने 'पाप','जिस्म 2','धोखा','कजरारे' का निर्देशन भी किया। अब वह पर्दे से लंबे समय तक दूर रहने के बाद फिल्म 'सड़क 2' से कमबैक करने जा रही हैं। 


Mahesh BhattPooja  Bhattalia BhattBollywood updateEntertainment news
loading...