main page

कोरोना प्रतिरोधक टीका लगवाने पहुंची महिका शर्मा, वैक्सीन सेंटर पर पाई गई संक्रमित

Updated 30 June, 2021 03:19:42 PM

देश में कोरोना के मामले भले की कम हुए हों, लेकिन आए दिन कोई न कोई इसका नया मामला सामने आता ही रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस महिका शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद फैंस दी है और साथ एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिका ने बताया कि मैं हैरान और स्तब्ध हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। मेरे पास कोई लक्षण नहीं थे और मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मैं अपनी पहली खुराक लेने वाली थी, लेकिन अब मुझे कुछ और इंतजार करना होगा। यह सभी अचानक हुआ और मुझे बेचैन कर दिया

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना के मामले भले की कम हुए हों, लेकिन आए दिन कोई न कोई इसका नया मामला सामने आता ही रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस महिका शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद फैंस दी है और साथ एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Bollywood Tadka


महिका ने बताया कि मैं हैरान और स्तब्ध हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। मेरे पास कोई लक्षण नहीं थे और मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मैं अपनी पहली खुराक लेने वाली थी, लेकिन अब मुझे कुछ और इंतजार करना होगा। यह सभी अचानक हुआ और मुझे बेचैन कर दिया है।"


उन्होंने कहा, "मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं वस्तुत: अपने डॉक्टर के संपर्क में हूं। मैं उन लोगों से भी अनुरोध करती हूं जो पिछले कुछ दिनों से मेरे करीब थे, वो खुद को सेफ कर लें।"

 

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना काल में महिलाओं से भी अपना खास ख्याल रखने की अपील की। माहिका ने कहा कि कोरोना काल में घर में कामकाजी महिलाओं के ऊपर जिम्मेदारी का बोझ बढ़ गया है। पूरे परिवार का ख्याल रखने के चक्कर में वे अपने ऊपर ध्यान नहीं दे पातीं, लेकिन कोरोना काल में उन्हें भी उतनी ही देखभाल की जरूरत है। घर के पुरुष सदस्यों को घर की महिलाओं से उनकी समस्याओं को लेकर बात करनी चाहिए। कोरोना महामारी के इस दौर में हमें अपना और दूसरों का ध्यान रखने की जरूरत है।


बता दें, महिका को टीवी के 'रामायण' और 'एफआईआर' में जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। टीवी शो के अलावा वह 'मर्दानी' और 'मिस्टर जो बी कार्वाल्हो' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Mahika Sharmacorona positivevaccine centreTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...