main page

साॅन्ग 'ओके रिपोर्ट' में महिमा होरा और वीर इंदर की जोड़ी मचाएगी धूम

Updated 06 May, 2019 04:22:22 PM

एक्ट्रेस महिमा होरा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की उभरती स्टार्स में से एक हैं। महिमा के इंस्टाग्राम पर 40k से अधिक फॉलोवर हैं। हाल ही में महिमा अपनी एल्बम ओके रिपोर्ट की लाॅन्चिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंची।

चंडीगढ़: एक्ट्रेस महिमा होरा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की उभरती स्टार्स में से एक हैं। महिमा के इंस्टाग्राम पर 40k से अधिक फॉलोवर हैं। हाल ही में महिमा अपनी एल्बम ओके रिपोर्ट की लाॅन्चिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंची।

Bollywood Tadka,महिमा होरा इमेज,महिमा होरा फोटो, महिमा होरा पिक्चर,

इस दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'जुगनी यारां दी' के बारे में बात की। यह फिल्म 28 जून को रिलीज हो रही है। वह प्रसिद्ध लेखक राजीव कौल की एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट  में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा जो चीज दर्शकों को आकर्षित करने वाली है, वह है उनका अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'ओके रिपोट'।

Bollywood Tadka,महिमा होरा इमेज,महिमा होरा फोटो, महिमा होरा पिक्चर,

यह साॅन्ग आज मोस्ट वांटेड प्लेटफॉर्म 'यूट्यूब' और 'आहो चैनल'-पर लाॅन्च किया जाएगा। महिमा महाराष्ट्र पर्यटन की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। उसने कहा-'सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ है।'

Bollywood Tadka,वीर इंदर इमेज,वीर इंदर फोटो, वीर इंदर पिक्चर

पर्यटन के बारे में, मैं कहूंगी कि मेरा उद्देश्य महाराष्ट्र में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए निजी निवेशकों को बेरोज़गार गंतव्यों में निवेश करना है जो पर्यटन के बाजार को बढ़ावा देगा।'  वीर इंदर की पहली एलबम रुड गर्ल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

Bollywood Tadka,वीर इंदर इमेज,वीर इंदर फोटो, वीर इंदर पिक्चर

 

: Smita Sharma

mahima horavirr inderlaunchOk reportsongBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...