main page

तलाक के 8 साल बाद फिर निकाह करने जा रही माहिरा खान? जानें कौन होगा एक्ट्रेस का शौहर

Updated 18 August, 2023 12:11:24 PM

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को लेकर खबरें हैं कि वे बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम के साथ शादी करने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा इसी साल सितंबर के महीने में निकाह करने जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को लेकर खबरें हैं कि वे बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम के साथ शादी करने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा इसी साल सितंबर के महीने में निकाह करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka


एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि माहिरा खान तलाक के 8 साल बाद दूसरी बार शादी के लिए तैयार हैं। वे अगले महीने अपने बॉयफ्रेंड सलीम से शादी रचाएंगी। एक्ट्रेस की शादी पाकिस्तान के पंजाब में एक हिल स्टेशन पर होगी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हो सकते हैं। हालांकि शादी की खबरों पर माहिरा का अब तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka


वहीं, माहिरा के बॉयफ्रेंड सलीम से शादी करने की खबरों को लेकर उनके मैनेजर अनूशे तल्हा खान का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक्ट्रेस की शादी की खबरों को 'गैरजिम्मेदार जर्नलिज्म' बताया। अनूशे ने कहा कि यह खबर बिना माहिरा की अनाउंसमेंट के फैलाई जा रही हैं।


बता दें कि साल 2019 में माहिरा और सलीम को लेकर खबरें आई थीं कि दोनों ने तुर्की में इंगेजमेंट कर ली है। कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। सलीम की बात करें तो वे पेशे से एक बिजनेसमैन हैं.
 


 

Content Writer: suman prajapati

Mahira KhanmarrydivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...