main page

इजरायल और फिलिस्तीन हमले में इस एक्ट्रेस को लगी गोली, जान बची तो बयां किया दर्द

14 May, 2021 10:16:15 AM

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच इस समय युद्ध जैसी स्थितियां बनी हुई हैं। दोनों तरफ से लगातार हमले किए जा रहे हैं, जिसमें अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है और कईयों के जख्मी होने की खबर लगातार सामने आ रही हैं। वही अब इस हमले को फेस कर चुकी फिलिस्तीनी एक्ट्रेस मैसा अब्द एलहादी अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उनका कहना है कि इजरायली पुलिस ने उन्हें गोली मार दी थी, लेकिन वह मौत से बच गई। दरअसल,  बगदाद सेंट्रल सीरीज की एक्ट्रेस मैसा हाइफा शहर में शांतिपूर्ण प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। उन्होंने दावा

बॉलीवुड तड़का टीम. इजरायल और फिलिस्तीन के बीच इस समय युद्ध जैसी स्थितियां बनी हुई हैं। दोनों तरफ से लगातार हमले किए जा रहे हैं, जिसमें अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है और कईयों के जख्मी होने की खबर लगातार सामने आ रही हैं। वही अब इस हमले को फेस कर चुकी फिलिस्तीनी एक्ट्रेस मैसा अब्द एलहादी अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उनका कहना है कि इजरायली पुलिस ने उन्हें गोली मार दी थी, लेकिन वह मौत से बच गई।

Bollywood Tadka


दरअसल,  बगदाद सेंट्रल सीरीज की एक्ट्रेस मैसा हाइफा शहर में शांतिपूर्ण प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। उन्होंने दावा किया है कि इजरायली पुलिस ने उनके पैर पर गोली मारी है और अब वो धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने उनकी मदद के लिए आगे आने वाले लोगों का धन्यवाद भी किया। 

 

मैसा  ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह ऐसी कोई पोस्ट जिंदगी में लिखेंगी। वह कितना खराब महसूस कर रही हैं। वह जानती हैं कि उनके अपने लोग इससे भी कही ज्यादा कष्ट में हैं और उसका सामना कर रहे हैं। दोनों ओर हालात बड़े बिगड़े हुए हैं, लोगों की जिंदगियां संकट में है।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने लिखा- रविवार को मैंने शांतिपूर्ण प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। हम सभी लोग मिलकर गाते हुए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे। मैं खुद वहां गुनगुना रही थी और वहां हो रहे इवेंट्स को शूट कर रही थी। प्रदर्शन के कुछ देर बाद ही एक फौजी ने ग्रेनेड्स और गैस ग्रेनेड्स छोड़ने शुरू कर दिए और तेजी से सब कुछ बदलता जा रहा था। मैं सड़क के किनारे खड़ी हुई जो मुझे सेफ लग रही थी। मैं अकेली थी और मेरी बैक फॉजी की बैक के सामने थी।


मैसा ने आगे लिखा- मैं किसी को डरा नहीं रही थी। गाड़ी की ओर बढ़ी और मैंने अपने बहुत नजदीक एक बम फटने की आवाज सुनी। मुझे लग गया था कि मेरी जीन्स फट गई है लेकिन वह बम की आवाज थी। मैंने देखा कि खून मेरे पैर से टपक रहा है और मेरी स्किन बाहर आ चुकी है। इस दौरान एक नौजवान लड़के ने मुझे बचाया।मुझे लगा कि उन्होंने मेरे पैर पर गोली मारी दी, क्योंकि पैर की स्थिति काफी खराब नजर आ रही थी। पैर की हालत देखकर मैं परेशान हो रही थी। इजरायल फोर्स के सामने सभी जवान लड़के-लड़कियां चिल्ला रहे थे और मैं उनके सामने दर्द से कराह रही थी। लोग मुझे बचाने के लिए आए और प्रदर्शन से मुझे दूर किया। पास के पार्क में मेरा इलाज किया। उन लोगों में एक पैरामेडिक भी था, जिसने मेरे पैर का खून रोका।

Bollywood Tadka


आखिर में एक्ट्रेस ने लिखा- मुझे कोई शक नहीं कि एक फिलिस्तीनी होने के नाते मुझे कई बार धमकियां मिल चुकी हैं, लेकिन इस बार साफ हो गया कि हम लड़ाई में हैं और हमें मौत से केवल एक ही चीज अलग रख रही है, वह है किस्मत। तेज होती लड़ाई में बहुत लोगों अपनी जिंदगियां खो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


Maisa Abd ElhadishotIsraelPalestine attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...