main page

फैंस की पावर: 'अधूरा' नहीं अब 'हैबिट' ही होगा सिद्धार्थ संग शहनाज के आखिरी साॅन्ग का नाम,SidNaaz का दिखेगा क्यूट एंड रोमांटिक अंदाज

Updated 18 October, 2021 01:04:39 PM

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी। बिग बॉस  के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था। सिडनाज को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं।  ऐसा हो पाता उससे पहले ही सिड हमें छोड़कर चला गया। लेकिन सिडनाज के फैंस अब अपनी फेवरेट जोड़ी को आखिरी बार स्क्रीन पर देख सकेंगे।सिद्धार्थ और शहनाज जल्द

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी। बिग बॉस  के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था। सिडनाज को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं।  ऐसा हो पाता उससे पहले ही सिड हमें छोड़कर चला गया। लेकिन सिडनाज के फैंस अब अपनी फेवरेट जोड़ी को आखिरी बार स्क्रीन पर देख सकेंगे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे जिसका नाम 'हैबिट' है जो अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है। दोनों इस साॅन्ग की शूटिंग के लिए गोवा भी गए थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद इस गाने का नाम हैबिट से बदलकर 'अधूरा' कर दिया गया जिसका खुलासा कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने पोस्ट शेयर किया था। जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुआ तो सिडनाज फैंस काफी नाराज हो गए।

Bollywood Tadka

उनका कहना था कि सिडनाज की लव स्टोरी अधूरी नहीं है। उन्होंने मेकर्स पर उनकी फीलिंग्स हर्ट करने के इल्जाम लगाए। इसी बीच अब म्यूजिक वीडियो के मेकर्स की तरफ से एक और घोषणा का गई जिसे देख फैंस काफी खुश हो जाएंगे। सिद्धार्थ और शहनाज के प्रति फैंस का प्रेम देख मेकर्स एक बार फिर इस गाने के नाम को बदल दिया है। जी, हां मेकर्स ने एक बार फिर इस साॅन्ग को हैबिट नाम दे दिया है।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने इंस्टा पर गाने का पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में सिद्धार्थ शहनाज के नाक को नटखट अंदाज से टच करते दिख रहे हैं। इस पोस्टर पर लिखा है- 'सिडनाज' के फैंस बोले और हमने सुना 'अधूरा' अब 'हैबिट'। मेकर्स से इस फैसले से एक बार फिर ये बात साबित हो गई है कि सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस में बहुत पावर है। ये एक ऐसा फैंडम है जो अपने आइडल के लिए कुछ भी कर सकता है।  सिडनाज का ये साॅन्ग 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। 


कुछ दिन पहले ही इस साॅन्ग के शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों बीच किनारे दिखाई दिए थे।  इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज ने 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' गाने में भी साथ काम किया था।
 


Sidharth ShuklaShehnaaz gillAdhuraHabitSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...