main page

‘Tiger Nageshwar Rao’ के मेकर्स ने रिलीज किया बेहतरीन मैसी ट्रैक, ‘Bheedu’ पर थिरकने के लिए हो जाइए तैयार

Updated 22 September, 2023 05:03:11 PM

वामसी द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है।

मुंबई। अपना पहला हिट लव सॉन्ग एक दम एक दम लॉन्च करने के बाद ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के मेकर्स ने एक दमदार ट्रेक रिलीज किया है। पहले गाने को बेशुमार प्यार मिलने के बाद फैंस दूसरे गाने को लेकर भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं।

‘भीडू’ एक डॉन किस्म के लड़के पर बना गाना है। गाना काफी एनर्जेटिक है जिसकी धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगी। सुगंध शेखर द्वारा गाए गए इस गाने के बोल प्रशांत इंगोले ने लिखे हैं और संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा निर्देशित है।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ 70 के दशक की सच्ची अफवाहों पर आधारित फिल्म है। फिल्म में रवि तेजा को स्टुअर्टपुरम के साहसी चोर के रूप में दिखाया गया है, साथ ही अनुपम खेर, नूपुर सनन, गायत्री भारद्वाज और मुरली शरम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

वामसी द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है। मयंक सिंघानिया और अर्चना अग्रवाल द्वारा सह-निर्मित, रवि तेजा अभिनीत यह पैन-इंडियन फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Tiger Nageshwar RaoRavi TejaG V PrakashVamseeAbhishek Agarwalnew song

loading...