main page

Gym look: अरोड़ा सिस्टर्स के साथ नजर आईं सीमा खान, एक-साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 05 December, 2019 02:11:34 PM

कैजुअल हो या पार्टी लुक बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बात अगर अरोड़ा सिस्टर्स की हो तो वो न चाहते हुए भी सुर्खियों में आ ही जाती है। मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी देवरानी सीमा खान भी बखूबी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा को उनकी सिस्टर और एक्स देवरानी के साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कैजुअल हो या पार्टी लुक बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बात अगर अरोड़ा सिस्टर्स की हो तो वो न चाहते हुए भी सुर्खियों में आ ही जाती है। मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी देवरानी सीमा खान भी बखूबी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा को उनकी सिस्टर और एक्स देवरानी के साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
जिम के बाहर 46 की मलाइका ब्लैक कलर के शॉर्टस में नजर आ रही हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, नो मेकअप और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहा है।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर मलाइका की सिस्टर अमृता अरोड़ा पर्पल और ब्लैक कलर के आउटफिट में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। स्किनफिट आउटफिट में अमृता अपने बोल्ड अंदाज को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं मलाइका की देवरानी ग्रे कलर के कैजुअल आउटफिट में स्टनिगं लग रही हैं। ब्राउन कलर के ओपन हेयर्स में सीमा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka
इस तरह जिम के बाहर तीनों एक्ट्रेस में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

: Smita Sharma

malaikaamritaseema khanlookedoutsidegymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...