main page

कॉस्ट्यूम डिजाइनर विक्रम संग 'अरोड़ा सिस्टर्स' का हैंगआउट, मलाइका की बोल्डनेस ने खींचा सबका ध्यान

Updated 23 November, 2019 02:40:39 PM

''अरोड़ा सिस्टर्स'' यानि मलाइका और अमृता को अक्सर फ्रेंड्स के साथ नाइट आउट पार्टीज करते देखा जाता है। आए दिन मलाइका और अमृता की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रही हैं। हाल ही में इन दोनों बहनों की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबईः 'अरोड़ा सिस्टर्स' यानि मलाइका और अमृता को अक्सर फ्रेंड्स के साथ नाइट आउट पार्टीज करते देखा जाता है। आए दिन मलाइका और अमृता की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रही हैं। हाल ही में इन दोनों बहनों की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में मलाका बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। दरअसल, बीती रात मलाइका और अमृता बाॅलीवुड के फेमस कॉस्ट्यूम डिजाइनर विक्रम फडनिस के साथ मुंबई के Pali Village Family Wine and Dine रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ब्लैक टाॅप के साथ लैदर जींस में बेहद ही हाॅट दिखीं। मलाइका की हाॅटनेस देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

Bollywood Tadka

मल्ला ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इसके साथ उन्होंने रेड कलर के हील्स वाले गम बूट्स पेयर किए थे। वहीं अमृता मस्टड टाॅप ब्लैक जींस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान विक्रम कैजुअल लुक में दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर मल्ला और अमृता ने विक्रम संग जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका और अमृता अक्सर अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों बहनें इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इनको बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स में देखा जाता है।

Bollywood Tadka

मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, अमृता ने 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी की। उनके आजान और रायान दो बेटे भी हैं, लेकिन अमृता की फिटनेस देख कोई नहीं कह सकता कि वो दो बच्चों का मां हैं। अमृता को अक्सर गर्ल गैंग के साथ बॉलीवुड पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। अमृता करीना के बेहद करीब हैं और खास फ्रेंड्स हैं।

: Smita Sharma

malaika aroraamrita aroraspottedPali Village Family Wine and DineVikram PhadnisCostume designerbold lookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...