main page

मिस्ट्री गर्ल के साथ मलाइका के लाडले का सेलिब्रेशन, अर्जुन संग हाॅट अवतार में दिखीं ये एक्ट्रेस

Updated 26 December, 2019 02:42:30 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेकस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में अर्जुन को मलाइका की मम्मी के घर क्रिसमिस पार्टी में पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेकस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में अर्जुन को मलाइका की मम्मी के घर क्रिसमिस पार्टी में पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में अर्जुन मलाइका के साथ ही पहुंचे थे। लुक की बात करें तो मलाइका ब्लू वेलवेट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने मल्टी-कलर्ड स्टिलटोज़ कैरी किए थे। वहीं अर्जुन ब्राउन स्वेटशर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम दिखे। मीडिया के सामने दोनों ने जमकर पोज दिए। इस पार्टी की दिलचस्प बात ये हैं कि क्रिसमस बैश में मलाइका के 17 साल के  बेटे अरहान खान भी मिस्ट्री गर्ल के साथ पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका इंडस्ट्री की बोल्ड एंड हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 45 की मलाइका फिटनेस और फैशन के मामले में आज की हीरोइनों को मात देती हैं।

Bollywood Tadka

वह आए दिन आए फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अर्जुन की फिल्म पानीपत हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, संजय दत्त थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Malaika AroraArjun kapoorstylish appearancechristmas celebrationBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...