main page

इस प्राइवेट पार्ट का इंश्योरेंस करवाना चाहती है मलाइका अरोड़ा

Updated 21 September, 2018 04:23:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह तस्वीरों को लेकर नहीं अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में है। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका जल्द ही एक टॉक शो ''फीट अप विद द स्टार्स'' में नजर आएंगी। इस शो का हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह तस्वीरों को लेकर नहीं अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में है। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका जल्द ही एक टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में नजर आएंगी। इस शो का हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें मलाइका बता रही है कि वह अपनी बॉडी के किस पार्ट की इंश्योरेंस कराना चाहेंगी। मलाइका से इस टॉक शो में सवाल किया गया कि क्या उन्होंने कभी किसी को डेट किया है? इस सवाल का मलाइका ने सीधा जवाब देते हुए कहा, "मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं। मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की। मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की।" वहीं शरीर के किस पार्ट का वह इंश्योरेंस कराना चाहेंगी के सवाल पर मलाइका ने कहा कि वो अपने बट का इंश्योरेंस कराना पसंद करेंगीं।

 

 

 


बता दें कि शो 'फीट अप विद द स्टार्स' को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया होस्ट करती हैं। मलाइका ने अपनी करीब 17 सालों की शादी को तोड़े हुए साल 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था। मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है, जिसका नाम है अरहान खान। इस टॉक शो में मलाइका के बेटे का भी जिक्र हुआ। दरअसल, 44 की उम्र में भी मलाइका आज की हीरोइनों को खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में टक्कर देने के लिए तैयार रहती हैं। ऐसे में होस्ट ने उनसे कहा कि अरहान के दोस्त आपके घर पर आना काफी पसंद करते होंगे। इस पर मलाइका काफी हैरान हो गई और मजाक करते हुए होस्ट को चुप कराने लगीं। 

 

 

Bollywood Tadka


इस प्रोमो को देखने के बाद साफ है कि ये शो काफी दिलचस्प होने वाला है। वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर आइटम गर्ल्स में होती है। 

: Konika

feet up with the starsmalaika arora

loading...