main page

स्टाइलिश लुक में बेटे संग डिनर डेट पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, हसीना की फिटनेस पर फिदा हुए फैंस

Updated 24 January, 2024 02:30:45 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अक्सर बेटे अरहान खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में इस मां-बेटे की जोड़ी डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया गया। इस दौरान दोनों का ही स्वैग भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अक्सर बेटे अरहान खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में इस मां-बेटे की जोड़ी डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया गया। इस दौरान दोनों का ही स्वैग भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो मलाइका व्हाइट टॉप के साथ क्रॉप स्वेटर और ब्लू डेनिम में स्टाइलिश लग रही हैं। हाथ में बैग लिए मल्ला काफी कूल लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अरहान की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ रिप्ड जींस में हैंडसम लग रहे हैं। कैफे के बाहर मां-बेटे की जोड़ी ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह टीवी की दुनिया में काफी एक्टिव हैं। मलाइका इन दिनों डांस रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11 सीजन को जज कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Malaika AroradinnersonArhaan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...