main page

कुछ इस अंदाज में मलाइका ने विश की होली, फैंस ने ट्रोल करते हुए कहा 'बैलून बेचने वाली'

Updated 11 March, 2020 01:55:53 PM

10 मार्च को बॉलीवुड स्टार्स ने खूब होली खेली और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने ये त्योहार कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस दिन पर मलाइका ने रंगो के साथ नहीं बल्कि बैलून हाथों में लेकर तस्वीरें शेयर कीं। रंग बिरंगे गुब्बारे हाथों में लेकर मलाइका ने फैंस को होली विश की।

बॉलीवुड तडका टीम. 10 मार्च को बॉलीवुड स्टार्स ने खूब होली खेली और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने ये त्योहार कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस दिन पर मलाइका ने रंगो के साथ नहीं बल्कि बैलून हाथों में लेकर तस्वीरें शेयर कीं। रंग बिरंगे गुब्बारे हाथों में लेकर मलाइका ने फैंस को होली विश की। 

Bollywood Tadka
मलाइका ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, happy holi.. तस्वीरों में मलाइका हाथों में रंग बिरंगे बैलून लिए नजर आ रही हैं। वायरल तस्वीर में एक्ट्रेस शिमरी शायनी गाउन में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

गाउन की पफी स्लीव्स उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रही हैं। गाउन के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जहां उनके कई फैंस को उनकी ये तस्वीर पसंद आई, वहीं कईयों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी कहा।

Bollywood Tadka

लोगों ने एक्ट्रेस की तस्वीर देख कमैंट कर लिखा, ये आंटी को ख्वाहिश है यंग दिखने की, दूसरे ने लिखा, बैलून लेलो बैलून, ऐसे ही लोगों ने भद्दे कमैंट करके एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

malaika aroratrolledholi wishingm Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...