main page

1.7 लाख की ड्रेस में मलाइका ने मचाया धमाल, बोल्ड लुक देख बॉयफ्रेंड अर्जुन भी हुए फिदा

Updated 06 March, 2020 11:59:11 AM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज की युवा पीढ़ी की फैशन इंस्पिरेशन हैं। अपने जबरदस्‍त फैशन सेंस और ट्रेंड सेटर के मशहूर मलाइका ने हाल ही में अपनी इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका  ब्‍लैक कलर की टुले ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेंस के नीचे उन्‍होंने ब्‍लैक ब्रालेट और हाई राइज शॉर्ट्स पहने हैं। ड्रेस में सब जगह ब्‍लैक एंब्रॉयडरी की गई है।

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज की युवा पीढ़ी की फैशन इंस्पिरेशन हैं। अपने जबरदस्‍त फैशन सेंस और ट्रेंड सेटर के मशहूर मलाइका ने हाल ही में अपनी इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका  ब्‍लैक कलर की टुले ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेंस के नीचे उन्‍होंने ब्‍लैक ब्रालेट और हाई राइज शॉर्ट्स पहने हैं। ड्रेस में सब जगह ब्‍लैक एंब्रॉयडरी की गई है।

Bollywood Tadka

46 की मलाइका ने अपने इस लुक को बकल बेल्‍ट और ब्‍लैक हील्‍स से कंप्लीट किया है। लाइटमेकअप, स्‍मोकी आइज़ और न्‍यूड लिप्‍स्टिक ऑप्‍ट उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को पीछे की तरफ रखा है।

Bollywood Tadka

मलाइका कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका के इस टुले और वेलवेट हॉर्स लॉन्‍ग ड्रेस को डिजाइनर सैंड्रा मंसूर ने डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka

 

यह ड्रेस डिजाइनर के ला फेमे AW1920 कलेक्‍शन से है। मलाइका की इस ड्रेस की कीमत सुन आप सब हैरान हो जाएंगे। ड्रेस की कीमत 1 लाख 70 हजार 940 रुपए है। 

Bollywood Tadka

फैंस मलाइका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही ऐसा नहीं कह रहे हैं बल्‍कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को भी मलाइका का ये अंदाज काफी पसंद आया। उन्होंने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए 'Woah' लिखा। इसके साथ ही आग वाली इमोजी बनाई। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों मसाबा गुप्‍ता और मिलिंद सोमन के साथ एक टीवी शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नजर आ रही हैं। इस शो में मल्ला के साथ टेरेंस लेविस और गीता कपूर भी हैं। 

: Smita Sharma

malaika arorabold lookarjun kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...