main page

डीप नेकलाइन गाउन में मलाइका अरोड़ा ने उड़ाए होश, तस्वीरों में साफ दिखे क्लीवेज

Updated 10 August, 2019 02:48:44 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में मेलबर्न में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची थीं। इस इवेंट स उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें सामने आईं। बीते दिनों जहां मलाइका का रेड लुक सामने आया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में मेलबर्न में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची थीं। इस इवेंट स उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें सामने आईं। बीते दिनों जहां मलाइका का रेड लुक सामने आया था।

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो,मलाइका अरोड़ा पिक्चर

वहीं अब मल्ला का दूसरे दिन का लुक भी सामने आया है। इस दौरान की तस्वीरें मलाइका ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। दूसरे दिन वह पीच कलर के गाउन में जलवे बिखेरती नजर आईं। मलाइका के इस लुक की बात करें तो वह पीच रफल नेकलाइन गाउन में बिल्कुल परी लग रही हैं।

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो,मलाइका अरोड़ा पिक्चर

उनका यह गाउन ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर Jason Grech ने डिजाइन किया है। मलाइका ने अपने लुक को सबटल मेकअप और रेड लिपस्टिक से कम्पलीट किया गया। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बना बनाया है। जैसे ही मलाइका इस ड्रेस को पहनकर सबके सामने आई, लोगों के तो होश ही उड़ गए। हर किसी की निगाह बस मलाइका पर आकर ही टिक गई।

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो,मलाइका अरोड़ा पिक्चर

45 की मलाइका का यह लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। मल्ला की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो,मलाइका अरोड़ा पिक्चर

बता दें कि इस फेस्टिवल में मलाइका संग अर्जुन भी गए हैं। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अर्जुन मलाइका के लिए काफी पजेसिव नजर आ रहे हैं। वीडियो में करण मलाइका को कॉम्पलीमेंट देते हुए कहते हैं- '20 घंटे की फ्लाइट जर्नी के बाद भी आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके जवाब में अर्जुन कहते हैं- पीछे वाली के साथ फ्लर्ट कर ना।'

 

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में आ जाती हैं। मलाइका को आखिरी बार टीवी रियालिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में देखा गया था। 

 

: Smita Sharma

malaika aroragorgeouspeach gownindian film festival of melbourneday 2arjun kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...