main page

Lockdown में मलाइका ने बनाए बेसन के लड्डू, वीडियो शेयर कर फैंस को बताई रेसिपी

Updated 02 April, 2020 11:10:49 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं इस समय कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में भी मल्ला हर समय फैंस को अपने बारे में अपटेड करती रहती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं इस समय कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में भी मल्ला हर समय फैंस को अपने बारे में अपटेड करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा पर कुछ वीडियोज शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के जरिए वह फैंस को बेसन के लड्डू बना सिखा रही हैं। फिटनेस फ्रीक मलाइका ने बेसन के लड्डू बनाते हुए अपने कई वीडियोज अपनी स्टोरी पर पोस्ट किए हैं। इन वीडियोज में मलाइका बेसन के लड्डू बना रही हैं साथ ही ये भी कह रही हैं कि वो फैंस को भी इनकी रेसिपी बताएंगी। मलाइका का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा मल्ला ने कुछ और वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका बता रही हैं कि क्वारंटीन के दौरान वो कैसे समय बिता रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-' खाना पकाना, सफाई, वर्कआउट, सकारात्मक रहना, सोना थोड़ा आत्मपरीक्षण, परिवार के साथ समय, रिपीट, घर पर रहने के पर्क्स।'

 

 

बता दें कि मलाइका चाहे इन दिनों स्लिवर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। 
 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

malaika arorabesan ladooquarantinecoronavirusarjun kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...