main page

अपनी 'डक वॉक' पर मलाइका ने पहली बार किया रिएक्ट, ट्रोलर्स की लगाई क्लास, कहा- 'मैं बत्तख, बिल्ली, चीता की तरह...

Updated 27 April, 2023 11:36:48 AM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी फिटनेस के साथ ही बढ़ती उम्र में ग्लैमरस अंदाज को लेकर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। सबसे ज्यादा मलाइका की वॉक का मजाक उड़ाया जाता है। एक्ट्रेस के चलने के स्टाइल को ट्रोलर्स ने 'डक वॉक' का नाम दे दिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी फिटनेस के साथ ही बढ़ती उम्र में ग्लैमरस अंदाज को लेकर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। सबसे ज्यादा मलाइका की वॉक का मजाक उड़ाया जाता है। एक्ट्रेस के चलने के स्टाइल को ट्रोलर्स ने 'डक वॉक' का नाम दे दिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।  

 

दरअसल 'मूविंग इन विद मलाइका' के एक एपिसोड में मलाइका अरोड़ा  ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। उनका यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, "अगर मेरे पास एक टाइट बट है, जिस पर मैं सात कोर्स मील परोस सकती हूं तो मैं डक की तरह क्यों नहीं चल सकती? वास्तव में मैं बत्तख, बिल्ली, चीता की तरह चल सकती हूं।


वहीं अरबाज खान के साथ अपने तलाक के बारे में मलाइका अरोड़ा ने  कहा कि वह केवल तलाकशुदा ही नहीं है बल्कि एक एंटरप्रेन्योर और एक मां भी हैं लेकिन लोग हमेशा उन्हें याद दिलाते हैं कि वह एक तलाकशुदा हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा आगे कह रही हैं कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं, अरबाज खान अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं तो बाकी सब लोग आगे कब बढ़ेंगे?


बता दें, मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था। अरबाज से तलाक के बाद वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका और अर्जुन ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Malaika Arorareactedduck walkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...