main page

पहली बार मलाइका ने बताया अपनी फिटनेस का राज

13 December, 2019 01:35:28 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। मलाइका को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। जैसे कि सभी जानते ही होंगे कि मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान रखती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक बयान दिया है। मलाइका ने कहा है कि एक सेलेब्रिटी होने के नाते जब हम फिटनेस को बढ़ावा देने का प्रचार करते हैं तब हमें खुद भी फिट रहना पड़ता है।

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। मलाइका को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। जैसे कि सभी जानते ही होंगे कि मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान रखती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक बयान दिया है। मलाइका ने कहा है कि एक सेलेब्रिटी होने के नाते जब हम फिटनेस को बढ़ावा देने का प्रचार करते हैं तब हमें खुद भी फिट रहना पड़ता है। 
Bollywood Tadka
मलाइका अरोड़ा को गुरुवार को पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट ने भारत में अमेरिका के नाशपाती (USA पियर्स) के लिए एक कार्यक्रम में ब्रांड अंबेसडर घोषित किया। मलाइका ने कहा कि एक बार उनसे पूछा गया कि आपकी सेहत का राज क्या है तब हमने जवाब दिया नाशपाती फल।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि वह स्वयं अमेरिका के नाशपाती का सेवन कर स्वास्थ्य में फर्क को समझ सकते हैं। सुमित सरन, इन-कंट्री पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट ने इस अवसर पर कहा कि अमेरिका का नाशपाती भारतीय नाशपाती के मौसम के लिए पूरी तरह से पूरक है, भारतीय नाशपाती सितंबर माह में समाप्त होती है और यूएसए पियर्स भारतीय उपभोक्ताओं को अधिक विकल्प देते हुए अक्टूबर से बाजार में आता है।
Bollywood Tadka
इसलिए नाशपाती पसंद करने वालों को और अधिक समय तक यह फल बाजार में उपलब्ध रहेगा। 


malaika aroramalaika arora newsmalaika arora fitnessbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news
loading...