main page

शादी की खबरों के बीच मलाइका ने शेयर किया रोमांटिक सॉन्ग, वीडियो वायरल

Updated 11 January, 2019 05:43:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-साथ स्पॉट होते रहते हैं। चाहें ये दोनों एयरपोर्ट पर हो या किसी इवैंट में मीडिया के कैमरे इन्हें कैद कर ही लेेते है। खैर अब तो सरेआम इनकी तस्वीरें भी वायरल होने लग गई है। खबरें तो ये भी है कि दोनों जल्द शादी कर सकते है। इन्हीं खबरों के बीत मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-साथ स्पॉट होते रहते हैं। चाहें ये दोनों एयरपोर्ट पर हो या किसी इवैंट में मीडिया के कैमरे इन्हें कैद कर ही लेेते है। खैर अब तो सरेआम इनकी तस्वीरें भी वायरल होने लग गई है। खबरें तो ये भी है कि दोनों जल्द शादी कर सकते है। इन्हीं खबरों के बीत मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। मलाइका ने जो वीडियो  शेयर की है वह 90 के दशक का एक हिट सॉन्ग है। 'गुड़ नाल इश्क मीठा' वीडियो एलबम उस जमाने में बहुत हिट साबित हुई थी। इस एलबम में खुद मलाइका ने लीड किरदार निभाया था। एलबम शेयर कर मलाइका ने लिखा 'थ्रोबैक थर्सडे, मेरी पहली वीडियो, यह बहुत अच्छा गाना है।' बता दें कि ये सॉन्ग बैली सागू और मलकीत सिंह का है। 
  


Bollywood Tadka

 

अर्जुन ने फोटोग्राफर्स को दी हिदायत

 

अर्जुन ने मलाइका को लेकर फोटोग्राफर्स को एक सख्त हिदायत दे दी है। खबर है कि अर्जुन कपूर ने फोटोग्राफर्स को कहा है कि वे मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर खड़े होना बंद करें। रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन के पीआर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, "हां, अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से निवेदन किया कि बिल्डिंग के बाकी लोगों को उनके ऐसा करने से दिक्कत होती है। उन्होंने खुशी-खुशी अर्जुन की बात को माना भी है।" खबर है कि फोटोग्राफर्स रात-रात भर मलाइका के घर के बाहर खड़े रहते थे जिस पर एक्टर ने कहा कि बाहर तस्वीरें खींचने तक ठीक है लेकिन इस तरह किसी के घर के बाहर खड़े रहना गलत है। अर्जुन ने कहा कि फोटोग्राफर्स प्लीज कलाकारों के घरों से दूर रहें। हालांकि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अब तक इस बात का खुलकर ऐलान नहीं किया है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने जरूर ये राज अपने शो पर खोल दिया। करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण के दौरान यह बात कही कि वे (करण और मलाइका) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

: Konika

malaika arora hindi newsromentic songarjun kapoor hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...