main page

ग्रे ब्रालेट..ओपन शर्ट...योग सेंटर के बाहर मलाइका के वर्कआउट लुक ने खींचा सबका ध्यान

Updated 05 October, 2023 05:59:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 49 की उम्र में भी मलाइका ने खुद को बेहद फिट रखा है। मलाइका अरोड़ा रेगुलर जिम और योग करती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 49 की उम्र में भी मलाइका ने खुद को बेहद फिट रखा है। मलाइका अरोड़ा रेगुलर जिम और योग करती हैं।

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी जिम और योग सेंटर के बाहर पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं। मलाइका अरोड़ा एक बार फिर योग सेंटर के बाहर नजर आईं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सामने आते ही वह जमकर ट्रोल हो गईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान मलाइका का लुक देखने लायक था। ग्रे ब्रालेट, मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में मलाइका बेहद ही हाॅट लग रही हैं। इश दौरान मलाइका ने व्हाटइ शर्ट भी कैरी की थी जिसके बटन उन्होंने खोल रखे थे। फैंस  मलाइका के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा फिल्मों में अब ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है।

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

malaika aroraspottedoutsideyoga centerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...