main page

अर्जुन कपूर के साथ शादी की खबरों पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं बस एंजॉय कर रही हूं'

Updated 14 November, 2018 01:49:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में ये भी खबरें आई थी कि ये कपल अगले साल शादी रचा लेगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में ये भी खबरें आई थी कि ये कपल अगले साल शादी रचा लेगा। लेकिन अब मलाइका ने इन सब खबरो पर चुप्पी तोड़ी है। मलाइका ने शादी की दिन ब दिन फैलती अफवाह पर कहा 'मैंने कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं दिया है, इसलिए नहीं कि मुझे शर्म आती है या फिर मैं जवाब नहीं दे सकती, दरअसल मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसे सवालों का जवाब दूं क्योंकि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करना असहज लगता है और जो है यही है मेरी लाइफ और हर कोई मेरी जिंदगी से रू-ब-रू है तो मुझे इस बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है, मैं बस अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रही हूं और यह बहुत खूबसूरत और प्यारी है।'

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि खबरे थी कि ये दोनों साल 2019 में शादी करने वाले हैं। पिंकविला की मानें तो दोनों साल 2019 में अप्रैल महीने में शादी कर सकते हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तारीख के लिए बातचीत भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में जब करण जौहर के 'कॉफी विद करण 6' में मलाइका को गेस्ट के तौर पर बुलाया था तब उन्होंने मलाइका की शादी के बारे में इशारा भी दिया था। इसके बाद मलाइका शर्माती हुई दिखी थीं। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Malaika AroraMarriage RumoursArjun kapoor

loading...