main page

एक्स हसबैंड के जीजा संग डिनर करने पहुंची मलाइका, तस्वीरें आईं सामने

Updated 18 January, 2019 11:29:38 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भले ही अरबाज खान से तलाक ले लिया हो, लेकिन उनके परिवार के संग मलाइका के अभी भी रिश्ते काफी अच्छे है। गुरुवार को मलाइका अरबाज की छोटी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा के साथ स्पॉट की गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भले ही अरबाज खान से तलाक ले लिया हो, लेकिन उनके परिवार के संग मलाइका के अभी भी रिश्ते काफी अच्छे है। गुरुवार को मलाइका अरबाज की छोटी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा के साथ स्पॉट की गई।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान की दोनों की तस्वीरें सामने आई है। मलाइका ने व्हाइट कलर का टॉप वियर किया था, वहीं आयुष ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मलाइका अक्सर अर्जुन संग अफेयर को लेकर और अरबाज के परिवार वालो को लेकर सुर्खियों में रहती है। तो वहीं तलाक के बाद अरबाज जियोर्जिया के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं आयुष की बात करें तो उन्होंने पिछले साल फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में कदम रखा है। आयुष की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया लेकिन आयुष के फैंस को उनकी आने वाले प्रोजेक्ट्स में काफी दिसचस्पी है।

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika arora hindi newsaayush sharma hindi newsdinnerarbaz khan hindi newssalman khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...