main page

मलाइका अरोड़ा को मिला दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड, बोलीं-अच्छा लगता है जब आपके टेलेंट को...

Updated 13 July, 2022 11:23:16 AM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लोगों के बीच अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने फैशन गेम्स से अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की यह दिवा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड में Diva Of The Y

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लोगों के बीच अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने फैशन गेम्स से अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की यह दिवा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड में Diva Of The Year अवार्ड से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड हासिल करने के बाद मलाइका ने मीडिया फैशन व स्टाइलिंग के साथ -साथ अवार्ड्स को लेकर भी खुलकर बात की।


फैशन और स्टाइलिंग को लेकर मलाइका ने कहा, हमें इस तरह तैयार करने और फैशन आईकॉन बनाने का पूरा क्रेडिट हमारे स्टाइलिस्ट को जाता है। उन्होंने कहा, इससे पहले भी मैं Dadasaheb Phalake Excellence Awards का हिस्सा रही हूं। पिछली बार मुझे Fitness Icon Of The Year से सम्मानित किया गया था। अच्छा लगता है जब आपके टेलेंट को सराहा जाता है तो बहुत खुशी मिलती है।

 

मलाइका ने कहा कि जब भी कोई कहता है कि अवार्ड ही तो है कौन सी बड़ी बात है। जबकि ऐसा नहीं है और मैं अवार्ड्स को इस तरह से नहीं लेती हूं। मुझे लगता है कि आप जो काम करते है और आपका काम अगर लोगो को पसंद आता है तब अवॉर्ड्स द्वारा आपके काम को सराहा जाता है। एक एप्रिसियेशन मिलता है तो आपको एक बूस्ट मिलता है और अच्छा लगता है मुझे तो पर्सनली बहुत खुशी होती है और मुझे अवार्ड्स बहुत पसंद है।


 


 

Content Writer: suman prajapati

Malaika ArorawonDadasaheb Phalke Excellence AwardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...