main page

परफेक्ट फिगर पाने के लिए योगा क्लास में घंटो पसीना बहाती हैं मलाइका, वर्कआउट वीडियो VIRAL

Updated 26 November, 2019 11:42:01 AM

फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा अपनी टोन्ड बाॅडी से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती है। मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। मल्ला  योगा क्लास से लेकर जिम में घंटों तक समय बिताती है और खुद को फिट रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट को भी फॉलो करती है।

मुंबई: फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा अपनी टोन्ड बाॅडी से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती है। मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। मल्ला  योगा क्लास से लेकर जिम में घंटों तक समय बिताती है और खुद को फिट रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट को भी फॉलो करती है।

Bollywood Tadka,Malaika Arora image, Malaika Arora photo,Malaika Arora pictures

आए दिन वह अपनी हाॅट योगा करते की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें योग करती हुई दिख रही है।

Bollywood Tadka,Malaika Arora image, Malaika Arora photo,Malaika Arora pictures

मलाइका का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में वह स्पोर्ट्स ब्रा और योगा शॉर्ट्स में दिख रही हैं। इस वीडियो में मल्ला स्ट्रेचिंग करती दिख रही हैं। फैंस मलाइका के इस हाॅट योगा वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। 

 

: Smita Sharma

malaika arorayoga sessionvideo viralarjun kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...