main page

71 की उम्र में साउथ के जाने-माने स्टार कुंद्रा जॉनी का निधन,कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

Updated 18 October, 2023 01:38:00 PM

साउथ इंटस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर कुंद्रा जॉनी  का निधन हो गया है। 71 साल के कुंद्रा जॉनी की कार्डियक अरेस्ट ने जान ली। बताया जा रहा है कि कुंद्रा जॉनी ने केरल के कोलम स्थित एक निजी अस्पताल में मंगलवार, 17 अक्टूबर को आखिरी सा

मुंबई: साउथ इंटस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर कुंद्रा जॉनी  का निधन हो गया है। 71 साल के कुंद्रा जॉनी की कार्डियक अरेस्ट ने जान ली। बताया जा रहा है कि कुंद्रा जॉनी ने केरल के कोलम स्थित एक निजी अस्पताल में मंगलवार, 17 अक्टूबर को आखिरी सांस ली। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Bollywood Tadka

 

एक रिपोर्ट के  मुताबिक, कुंद्रा जॉनी को मंगलवार शाम को हार्ट अटैक आया था, और तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की लाख कोशिश की पर कुंद्रा जॉनी बच न सके। 

Bollywood Tadka

कुंद्रा जॉनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1979 में फिल्म 'नित्य वसंतम' से की थी। मलयालम सिनेमा में कुंद्रा जॉनी नेगेटिव किरदारों के कारण काफी लोकप्रिय रहे। उन्होंने तमिल भाषा में भी काफी फिल्में कीं। अपने चार दशक से भी लंबे करियर में कुंद्रा जॉनी ने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया था। 


 

Content Writer: Smita Sharma

malayalam actorkundara johnypasses awaycardiac arrestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...