main page

शादी के एक महीने बाद मालविका राज ने शेयर की अपनी पिंक हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, कपल ने एक दूजे को मल-मलकर लगाया था उबटन

Updated 08 January, 2024 05:28:34 PM

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' मालविका राज ने हाल ही में अपने सपनों के राजकुमार प्रणव बग्गा के साथ मैरिड लाइफ में कदम रखा है। उन्होंने 29 नवंबर, 2023 को गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी दिनों तक छाई रही थीं। वहीं, अब शादी के एक महीने बाद मालविका ने अपनी गुलाबी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' मालविका राज ने हाल ही में अपने सपनों के राजकुमार प्रणव बग्गा के साथ मैरिड लाइफ में कदम रखा है। उन्होंने 29 नवंबर, 2023 को गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी दिनों तक छाई रही थीं। वहीं, अब शादी के एक महीने बाद मालविका ने अपनी गुलाबी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

Bollywood Tadka

8 जनवरी मालविका राज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति प्रणव बग्गा के साथ गुलाबी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं।

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीरों में मालविका नारंगी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को पिंक ज्वेलरी से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं, एक्ट्रेस के पति भी अपनी लेडीलव संग ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मालविका और प्रणव को पिंक हल्दी लगाई जा रही है। उनके दोस्त और रिश्तेदार कपल को गालों पर प्यार से पिंक हल्दी लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लवबर्ड पर फूलों की बरसात की जा रही हैं और दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। वहीं, कई तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों संग खूब चिल भी करता नजर आ रहा है।


एक वीडियो शेयर कर मालविका ने बताया कि हमने गुलाबी रंग की थीम पर हल्दी समारोह रखा और यह मनमोहक था। साज-सज्जा से लेकर भोजन तक, हमारे मेहमानों के पहनावे से लेकर "हल्दी" तक (जो दूध और गुलाब की पंखुड़ियों से बनी थी) समारोह में सब कुछ गुलाबी था।


फैंस मालविका की पिंक हल्दी की तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें मालविका राज ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के बचपन का रोल निभाया था। आज भी उन्हें फिल्म के पू किरदार से जाना जाता है।


 

Content Writer: suman prajapati

Malvika Raaj Pink Haldi CeremonyphotosmonthweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...