main page

OMG! टैलेंट नहीं पैसे लेकर होते हैं ऑडीशन क्लीयर,शख्स का आरोप कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने मांगे 50 हजार

Updated 05 October, 2021 08:27:50 AM

टेरेंस लुईस बी-टाउन के फेमस डांसर और कोरियोग्राफर में से एक हैं। वह अब तक ''डांस इंडिया डांस'' और ''नच बलिए'' जैसे कई रिएलिटी शोज को जज कर चुके हैं। उनका खुद का एक डांस इंस्टीट्यूट भी है जहां वह कई बच्चों को डांस की टीचिंग देते हैं। वहीं अब एक शख्स ने उन पर 50 हजार रुपए लेकर राउंड क्लीयर करवाने का आरोप लगाया है।

मुंबई: टेरेंस लुईस बी-टाउन के फेमस डांसर और कोरियोग्राफर में से एक हैं। वह अब तक 'डांस इंडिया डांस' और 'नच बलिए' जैसे कई रिएलिटी शोज को जज कर चुके हैं। उनका खुद का एक डांस इंस्टीट्यूट भी है जहां वह कई बच्चों को डांस की टीचिंग देते हैं। वहीं अब एक शख्स ने उन पर 50 हजार रुपए लेकर राउंड क्लीयर करवाने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

दरअसल,  टेरेंस लुईस जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 लेकर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर जज की भूमिका निभाएंगे। इस शो के प्रमोशन के लिए ये तीनों द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।  शो में तीनों ने कपिल के साथ मिलकर खूब मस्ती की। मगर शो के बीच में कुछ ऐसा हुआ कि टेरेंस लुईस के होश उड़ गए थे। मगर बाद में उन्हें सच्चाई बताई गई थी। 

Bollywood Tadka

शो में ऑडियन्य में एक शख्स बैठा था। वह अपनी शो में आए गेस्ट को अपनी आपबीती सुनाते हैं। उन्होंने टेरेंस सर की टीम से एक शख्स से कहा था- 'मुझसे कहा गया था कि आप 50 हजार रुपये भेज दोगे तो आपको ऑडिशन क्लियर हो जाएगा। मुझे नहीं पता था कि टेरेंस सर इस काम में शामिल थे।' 

Bollywood Tadka

उस शख्स ने शो में आगे कहा- 'मेरा फोन प्रोडक्शन हाउस वालों ने ले लिया है. नहीं तो मैं आपको ट्रांजेक्शन के स्क्रीनशॉर्ट आपको दिखाता. मेरे पास स्क्रीनशॉट है। टेरेंस ने पूछा कि क्या आपने 50 हजार रुपये जमा किए? जवाब में उसने कहा कि हां सर दिया। मैं क्या करता। टेरेंस सर के नाम पर कैसे न पैसे देता उस शख्स का नाम सलीम शेख है।'

Bollywood Tadka

इसके बाद गीता कपूर ने टेरेंस से पूछा -'क्या आप इस नाम के आदमी को जानते हैं। उन्होंने कहा हां। उस शख्स ने बताया कि मैंने टेरेंस और सलीम को बात करते हुए देखा था इसलिए मैंने पैसे दे दिए।' टेरेंस ने कहा- 'ये जो पैसा है आपको बिल्कुल वापस मिलेगा।

Bollywood Tadka

उस शख्स ने कहा कि मुझे अभी चाहिए सर अगर मुझे अभी पैसे नहीं मिले तो मैं शो को आगे आने नहीं बढ़ने दूंगा।' शख्स ने नाराज होते हुए कहा- 'मुझे अभी के अभी अपने पैसे वापस चाहिए. मैं शो नहीं छोड़ूंगा।  मुझे कोई हाथ नहीं लगाना क्योंकि मैं हाथ लगाऊंगा तो फिर….

Bollywood Tadka

कपिल शर्मा ने खोली पोल

मामला बढ़ता देख आखिरी में कपिल उस शख्स के पास में जाकर कहते हैं कि मैं कहना चाहूंगा। इस बंदे के लिए जोरदार तालियां। ये कमाल का एक्टर है. कपिल की बात सुनकर सभी की हंसी छूट जाती है और टेरेंस हैरान रह जाते हैं वह कहते हैं मैं तो डर गया था।
 


manallegationsChoreographerTerence LewisGeeta KapoorMalaika AroraThe Kapil Sharma ShowKapil SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...