main page

करीना कपूर की मैनेजर ने छोड़ा साथ, 10 साल से कर रही थीं बेबो के लिए काम

06 August, 2019 05:19:47 PM

किसी भी सेलेब्रिटी की सफलता में उनके लिए काम करने वाले लोगों का भी अहम योगदान होता है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  किसी भी सेलेब्रिटी की सफलता में उनके लिए काम करने वाले लोगों का भी अहम योगदान होता है। हाल ही में अमिताभ बच्चन के सचिव की मौत पर खबर आई थी कि उन्होंने बच्चन परिवार के लिए 35 साल तक अपनी सेवाएं दी। ऐसे ही अब एक्ट्रेस करीना कपूर की मैनेजर को लेकर खबरें आ रही हैं कि 10 साल पुरानी करीना की मैनेजर पूनम दमानिया ने उनके लिए काम करने से मना कर दिया और दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। 

Bollywood Tadka

सेलिब्रेटीज के लिए उनके मैनेजर काफी अहम होते हैं। मैनेजर उनकी इमेज बिल्ड करते हैं और सेलेब्स के सभी महत्वपूर्ण काम हेंडल करते हैं। इतना ही नहीं, वह सेलेब्स के साथ खास इवेंट में ट्रेवल भी करते हैं और एक अच्छे दोस्त की तरह कई सीक्रेट भी उन्हें पता चल जाते हैं। 

Bollywood Tadka

ऐसे में बेबो के कैरियर में इम्पोर्टेंट रोल अदा करने वाली पूनम का यूं छोड़कर चले जाना सुर्खियों में आना ही था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना और पूनम  लगभग एक दशक तक साथ काम करने के बाद अलग हो गए हैं। कहा जा रहा है कि पूनम एक मैट्रिक्स एजेंसी के लिए काम करती थी, जिसे उन्होंने अब छोड़ दिया है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, मैट्रिक्स रेशमा शेट्टी के स्वामित्व वाली टेलेंट मैनेजमेंट  एजेंसी है। सूत्रों के मुताबिक, पूनम ने पिछले महीने ही कंपनी छोड़ दी है। हालांकि, पूनम के इस कदम को इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने सही करार देते हुए उन्हें अपनी खुद की प्रबंधन फर्म लॉन्च करने का सुझाव दिया हैं।  

Bollywood Tadka

हालांकि, कहा जा रहा  है कि करीना कपूर खान और पूनम सिर्फ प्रोफेशनली अलग हुए हैं, लेकिन उनके पर्सनल रिश्ते पहले जैसे बने रहेंगे। वहीं, कहा जा रहा है कि उन्हें अपनी नई मैनेजर मिल गई है, लेकिन बेबो फिलहाल लंदन में हैं। 

Bollywood Tadka

 


Kareena Kapoor KhanKareena Kapoor photosKareena Kapoor picturesKareena Kapoor manager Poonam DamaniaBollywood latest newsEntertainment newscelebrity
loading...