main page

न्यूड फोटो शेयर कर ट्रोल हुई थी मंदाना करीमी, अब बोलीं 'कैसे लोग उन्हें धर्म के आधार पर जज करते हैं'

Updated 27 August, 2020 11:36:54 AM

एक्ट्रेस मंदाना करीमी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तौलिए के साथ अपनी बेहद हॉट फोटो शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदाना करीमी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तौलिए के साथ अपनी बेहद हॉट फोटो शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी। इतना ही नहीं इसके बाद वो यूजर्स के निशाने पर भी आ गईं और ट्रोल होने लगीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स की बोलती बंद की है। 


मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बुहत सारे लोग मुझे मुस्लिम और ईरानी होने को तौर पर जज करते हैं। लोग मुझे में काम के तौर पर भी जज करते हैं, लेकिन असल में आप इसके बारे में कुछ नहीं जानते।

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो अब समझ गई हैं कि किसी भी व्यक्ति को किसी भी कारण से कुछ भी कहने की अनुमति नहीं देनी है।


View this post on Instagram

Sunday 🌈

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on

वहीं एक इंटरव्यू में मंदाना ने बताया कि उन्हें युवाओं से काफी प्रेरणा मिलती है और वो उनके जज्बे और आत्मविश्वास को सलाम करती हैं। 

 

: suman prajapati

Mandana Karimibroke silencesocial mediatrollingBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...