main page

कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाहों पर मंदाना करीमी ने किया पर्दाफाश, बोलीं 'मुझे कोरोनावायरस नहीं हुआ है'

Updated 27 May, 2020 12:33:43 PM

एक्ट्रेस मंदाना करीमी हाल ही में लोगों की अफवाहों का निशाना बन गईं थी। खबरें फैलाई जा रही थीं कि मंदाना करीमी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने लाइफ वीडियो के जरिए ऐसी अफवाहों से पर्दा उठाया है। उन्होंने साफ किया कि मुझे कोरोनावायरस नहीं हुआ है, किसी कारण से आंख में सिर्फ इंफेक्शन हो गया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदाना करीमी हाल ही में लोगों की अफवाहों का निशाना बन गईं थी। खबरें फैलाई जा रही थीं कि मंदाना करीमी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने लाइफ वीडियो के जरिए ऐसी अफवाहों से पर्दा उठाया है। उन्होंने साफ किया कि मुझे कोरोनावायरस नहीं हुआ है, किसी कारण से आंख में सिर्फ इंफेक्शन हो गया था।

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने लोगों को सफाई देते हुए कहा, मुझे कई लोगों ने मैसेज के जरिए पुछा था कि क्या मुझे कोरोना हो गया है, मुझे क्या हुआ है? मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया, लेकिन मुझे कोरोनावायरस नहीं हुआ है। सिर्फ मेरी आंखों में इंफेक्शन हो गया है, जिसका में ट्रीटमेंट करवा रही हूं।

 

View this post on Instagram

The ugly Thruth ❤️ #quarantine #life

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

एक्ट्रेस ने लोगों की फटकार लगाते हुए कहा, "दोस्तो, किसी को कोई सलाह देने से पहले अपना ज्ञान बढ़ाइए, अच्छा इंसान बनिए। किसी के बारे में यूं ही अफवाह मत फैलाइए। जब आप किसी भी तरह की बीमारी के लक्षणों के बारे में नहीं जानते हैं, तो वास्तव में आप एक डॉक्टर नहीं हो सकते हैं और धारणा नहीं बना सकते।"

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपनी प्रॉब्लम के बारे में बताते हुए कहा, घर में सफाई करते वक्त मेरी आंख में कुछ चला गया था, जिसके कारण मुझे इंफेक्शन हो गया। मैं अपना इलाज करवा रही हूं। मैने अपने डॉगी को एक दोस्त के घर में छोड़ा हुआ है, क्योंकि ऐसे में उसे अपने साथ नहीं रख सकती।  

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने फैंस को अपना ख्याल रखने की सलाह देते हुए कहा, "अपना ख्याल रखिए, क्योंकि यह किसी को भी हो सकता है। सैनेटाइजर्स वाले हाथों से अपने आंखों को मत छुएं। 

काम की बात करें तो मंदाना 'क्या कूल हैं हम 3', 'मैं और चार्ल्स' और 'भाग जॉनी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वो टीवी शो 'बिग बॉस 9' में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं। 

Edited By: suman prajapati

Mandana KarimibustsrumourscoronapositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...